Hyderabad: मां के प्रेमी ने धारदार हथियार से की 6 साल की मासूम की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दोनों पर हमला करने के बाद आरोपी ने हैदराबाद (Hyderabad) के पास घाटकेसर (Ghatkesar) में आत्महत्या करने का प्रयास किया.
Boyfriend killed lovers daughter, Hyderabad: मां के प्रेमी ने धारदार हथियार से की 6 साल की मासूम की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

हैदराबाद (Hyderabad) के बाहरी इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है. एक व्यक्ति ने छह वर्षीय एक लड़की और एक शख्स पर हमला किया. इस हमले में लड़की की मौत हो गई है जबकि अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है. दोनों पर हमला करने के बाद आरोपी ने हैदराबाद के पास घाटकेसर (Ghatkesar) में आत्महत्या करने का प्रयास किया. बताया जा रहा है कि आरोपी का लड़की की मां के साथ अवैध संबंध था. इसकी वजह से छह साल की बच्ची की हत्या की गई है.

तेलंगाना के मेडचल जिले के पोचारम मुनिसिपलिटी इलाके में स्थित इस्माइलखानगुड़ा में विहारी होम्स में रह रहे कल्याण और अनुषा दंपत्ति की छह साल की बेटी अद्या की करुणाकर नामक एक व्यक्ति ने गला रेतकर हत्या कर दी. भुवनगिरी इलाके के रहने वाले कल्याण और अनुषा पिछले दो साल से घटकेशर इलाके में रह रहे हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

बताया जा रहा है कि अनुषा का करुणाकर नामक व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था. वह उसके साथ घूमती भी थी. मगर पिछले कुछ दिनों से अनुषा करुणाकर से दूरियां बनाने लगी थी. उसके साथ सोशल मीडिया पर भी दूरी बना ली, जिसकी वजह से करुणाकर को अनुषा पर गुस्सा आ गया.

करुणाकर का आरोप है कि अनुषा किसी और व्यक्ति के साथ घूम रही है. गुस्से में आकर सरफिरे आशिक़ ने अनुषा की छह साल की मासूम बेटी का सर्जिकल चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल स्थल पर पहुंच गई और हत्यारा करुणाकर को गिरफ्तार कर लिया. उस समय उसके सारे कपड़े खून से लतपत थे. पुलिस के सामने आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts