दिल्ली के रोहिणी में बदमाशों ने शख्स पर बरसाई गोलियां, पांडवनगर में युवती से दिनदहाड़े लूट

दिल्ली में दिनदहाड़े क्राइम के ऐसे दो मामले सामने आए हैं जो पुलिस प्रशासन पर कई सवाल खड़े करते हैं.

नई दिल्ली. दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-11 में बदमाशों ने एक युवक पर फिल्मी अंदाज में सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर फायरिंग की. युवक को चार गोलियां लगी हैं. युवक के ऊपर करीब 17 राउंड फायरिंग की गई. घायल युवक को अंबेडकर अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उसे शालीमार बाग स्थित फोर्टिस अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

दिल्ली के खेड़ा खुर्द गांव का रहने वाला मनीष साथियो के साथ एसेंट कार में सवार होकर रोहिणी सेक्टर-11 से गुजर रहा था, तभी सामने से एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार ने मनीष की कार का रास्ता रोका जिसमें से कुछ लोग निकले और फायरिंग शुरू कर दी. मनीष गाड़ी में अपने दोस्तों को छोड़कर भागने लगा क्योंकि स्विफ्ट में आए बदमाशों ने रुकते ही कार पर फायरिंग शुरू कर दी थी. मनीष ने भागने की कोशिश की लेकिन सरेराह हमलावर गोलियां चलाते रहे और करीब 4 गोलियां मनीष को लगी जिसे अंबेडकर अस्पताल में ले जाया गया, इसके बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे फोर्टिस अस्पताल रेफर कर दिया गया.

गनीमत रही कि इस दौरान गोली आस-पास के बच्चों को नहीं लगी क्योंकि जिस वक्त सड़क पर सरेआम फायरिंग की जा रही थी उस वक्त सड़क के पास बड़ी संख्या में छोटे-छोटे बच्चे खेल रहे थे. इस तरह से गोलियां चलना दिल्ली की कानून व्यवस्था पर बड़े सवाल खड़े करता है. फिलहाल इस मामले के तार कुछ दिन पहले रोहिणी सेक्टर-11 में बंटू मान की हत्या से जोड़कर देखा जा रहे है. देखने वाली बात ये होगी कि दिल्ली पुलिस कितनी जल्दी हमलावरों को पकड़ पाती है. फिलहाल घायल का इलाज जारी है, हालत गंभीर बनी हुई है और केएन काटजू मार्ग थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पांडवनगर में भी अपराधियों का तांडव

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में दिनदहाड़े बदमाशों ने प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली एक युवती कर्मचारी को उनके घर से चंद कदम पहले बीच गली में गला दबा दिया, पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में बदमाशों का आतंक चरम पर है. यहां पर दिनदहाड़े बदमाशों ने अंतरराष्ट्रीय कंपनी में काम करने वाली एक युवती कर्मचारी को उनके घर से चंद कदम पहले बीच गली में गला दबा दिया. गला तब तब दबाया जब तक युवती सड़क पर गिर नहीं गई.

बदमाशों ने जब वारदात को अंजाम दिया तब गली के दो छोटे बच्चे ट्यूशन के लिए जा रहे थे. वो इस नजारे को देखकर बुरी तरह से सहम गए. वहीं, युवती के बेहोश होने पर दो बदमाश उसका आइ फोन, पर्स व अन्य सामान लेकर फरार हो गए. जब तक युवती होश में आई तब तक बदमाश फरार हो चुके थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में पूरा का पूरा मुस्लिम वोट कांग्रेस को शिफ्ट हो गया: अरविंद केजरीवाल

ये भी पढ़ें: दिल्ली NCR में आंधी के साथ हुई तेज बारिश, जानिए आगे कैसा रहेगा मौसम