गोली लगने पर कारोबारी ने पत्नी की गोद में तोड़ा दम, मदद करने की बजाय लोग बनाते रहे वीडियो

मृतक कोलकाता का टायर बिजनेसमैन बताया जाता है.

बिहार के सीवान रेलवे स्टेशन पर एक शख्स को दिनदहाड़े गोली मार दी गई, उसकी पत्नी मदद की गुहार लगाती रही और लोग मदद करने की बजाय वीडियो बनाते रहे. पीड़िता गोद में पति का सिर लेकर मदद मांगती रही लेकिन किसी ने उसे अस्पताल पहुंचाने की कोशिश नहीं की. पति ने उसकी गोद में ही तड़पकर दम तोड़ दिया. अब लोग वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार दोपहर 3 बजे की घटना है. कोलकाता के टायर बिजनेसमैन मोहम्मद फैजल अपनी नवविवाहिता पत्नी अंजुम खातून के साथ कोलकाता जाने के लिए बाघ एक्सप्रेस का इंतजार कर रहे थे. प्लेटफार्म नंबर एक पर उनके पीछे से किसी बदमाश ने गोली चला दी, फैजल मुंह के बल जमीन पर गिर पड़े. अंजुम ने फैजल का सिर गोद में रखा और मदद के लिए गिड़गिड़ाती रही.

वायरल हो रहे वीडियोज़ में साफ सुना जा सकता है कि अंजुम बार-बार कह रही है ‘प्लीज कोई बचा लो’ लेकिन पत्थर हो चुके लोगों में किसी का दिल नहीं पसीजा. कुछ देर बाद वहां एक पुलिसकर्मी आया जो पीड़ित को अस्पताल पहुंचाने की बजाय अंजुम से पूछताछ करता रहा. आखिर फैजल ने दम तोड़ दिया, पुलिस के मुताबिक अभी हत्या की वजह का पता नहीं चला है.

मुजफ्फरपुर एसआरपी संजय कुमार के मुताबिक फैजल की शादी 6 महीने पहले ही अंजुम से हुई थी और वह कोलकाता से अपनी पत्नी को ले जाने आया हुआ था. सीवान से बाघ एक्सप्रेस पकड़कर वे कोलकाता जाने वाले थे. अजीब बात ये है कि प्लेटफार्म पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है. स्टेशन पर कैमरे लगाने का काम जारी है.

ये भी पढ़ें

उन्नाव पुलिस ने महिला से कहा, ‘जब दुष्कर्म होगा, तब आना’
‘परी’ ने ही की थी अपने पापा की हत्या, पुलिस ने सुलझायी मुंबई के बीच पर सूटकेस में मिले शव की गुत्थी
English बोली महिला तो कर दी हत्या, चावल के साथ खा गया उसका दिमाग