हनीमून पर पति ने जबरन पिलाई शराब, पत्नी ने मना किया तो मुंह में भर दिया कांच

पति इस फिराक में था कि वो पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करे और ससुराल वालों से पैसे ऐंठ सके.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक दर्दनाक मामला सामने आया. एक शख्स पर अपनी पत्नी को जबरदस्ती शराब पिलाने की कोशिश की. जब पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो पति ने कांच का गिलास पत्नी के मुंह पर मारा और कांच के टुकड़े उसके मुंह में घुसेड़ दिए.

ये घटना मार्च है तो मार्च की लेकिन हाल ही में ये मामला पुलिस तक पहुंचने पर  इसका खुलासा हुआ.

पीड़िता अलीगढ़ की रहने वाली है, पिछले साल 9 दिसंबर को उसकी शादी एटा निवासी ऋषभ से हुई थी. पीड़िता का आरोप है कि पति उसे जबरन शराब पिलाता था. मना करने पर मार-पीट करता था. यही नहीं शराब की बोतल या कांच का गिलास तोड़कर पत्नी के मुंह में घुसेड़ देता था.

अश्लील वीडियो बनाना चाहता था
पीड़िता ने बताया कि उसका पति बेटिंग का शौकीन है. वो आईपीएल में लगाए सट्टे में 45 लाख रुपये हार चुका था. ससुराल वाले हारे हुए पैसों को लाने के लिए लड़की पर दबाव बनाते थे. पति इस फिराक में था कि वो पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर सके.

इसी बहाने से वो पत्नी को बहन और बहनोई के साथ हनीमून पर दार्जिलिंग ले गया था. यहां भी पति ने पीड़िता को शराब पीने का दबाव बनाया और जब उसने बात नहीं मानी तो मारपीट की. इसके बाद पत्नी को होटल रूम से बाहर निकाला और बाहर भी मारा. ये सारी घटना होटल के सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई.

दार्जिलिंग से वापस लौटकर पीड़िता ने पूरी घटना अपने मां-बाप को बताई. इसके बाद पीड़िता ने परिवार वालों के साथ थाने जाकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- हल्का मेकअप करे लेडीज स्टाफ, कम्युनिटी हेल्थ सेंटर ने जारी किया फरमान