मोती नगर हत्याकांड का सामने आया CCTV फुटेज, हत्या कर आराम से भाग गए बदमाश, देखती रही भीड़

सीसीटीवी में सनसनीखेज तस्वीरें रिकॉर्ड हुई है. वीडियो में आरोपी भागते दिख रहे हैं और तमाशबीन भीड़ सामने खड़ी रह जाती है.
cctv, मोती नगर हत्याकांड का सामने आया CCTV फुटेज, हत्या कर आराम से भाग गए बदमाश, देखती रही भीड़

नई दिल्ली: दिल्ली के मोती नगर के बसई दारापुर में कुछ लड़के एक लड़की के साथ छेड़खानी कर रहे थे. लड़की के पिता ने जब उसका विरोध किया तो पिता की बेरहमी से ह्त्या कर दी गई. लड़की के भाई पर भी जानलेवा हमला किया गया था. लड़की का भाई जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. अब इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है.

सीसीटीवी में सनसनीखेज तस्वीरें रिकॉर्ड हुई है. वीडियो में आरोपी भागते दिख रहे हैं और तमाशबीन भीड़ सामने खड़ी रह जाती है. भीड़ के सामने से बदमाश भागने में कामयाब हो जाते है.

सीसीटीवी फुटेज में क्या दिखता है

शनिवार रात 1 बजकर 27 मिनट पर ध्रुव त्यागी बेटी को स्कूटी से अस्पताल से लेकर लौटते हैं.
फिर वो 1 बजकर 28 मिनट पर बेटी को छोड़कर तेज़ी से वापस लौटते हैं.
1बजकर 29 मिनट पर बेटा अनमोल पिता को बचाने के लिए भागता है.
उसके बाद करीब 1 बजकर 30 मिनट पर कुछ लड़के गली में आगे की तरफ भागते हैं.
फिर 1 बजकर 32 मिनट पर बेटी और ध्रुव की पत्नी शोर सुनकर बीचबचाव करने के लिए जाती हैं.
1 बजकर 33 मिनट पर गली में कई तमाशबीन खड़े नज़र आते हैं.
1 बजकर 35 पर 2 हमलावर भीड़ के बीच से भागते हुए दिख रहे हैं
उसके बाद ध्रुव की छोटी बेटी आती है और फिर ध्रुव और उनका बेटा अस्पताल चले जाते हैं जबकि बेटी और पत्नी घर की तरफ जाती हैं.

ये था मामला
शनिवार (11 मई) की रात राजू त्यागी की बिटिया तबियत खराब हुई तो वह उसे हॉस्पिटल ले गए. वहां से लौटते समय जब वह अपने घर के पास पहुंचे तो पड़ोस में रहनेवाले कुछ लड़कों ने राजू त्यागी की बिटिया पर फब्तियां कसीं. बिटिया को घर पहुंचाकर वह लड़कों को समझाने आ गए. वहां मनचलों ने राजू त्यागी पर पत्थर और चाकुओं से हमला कर दिया. उसके बाद अनमोल और उसकी बहन जब मौके पर गए तो पिता को बचाने की कोशिश में मनचलों ने अनमोल को भी चाकू मार दिया. राजू त्यागी की मौत हो गई, जबकि अनमोल हॉस्पिटल में है.

पुलिस कर रही है जांच
हॉस्पिटल ले जाने पर राजू त्यागी की मौत हो गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद एक पड़ोस में रहनेवाले युवक ने दोनों को हॉस्पिटल पहुंचाया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर चारों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें दो लड़के नाबालिग हैं. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

Related Posts