मदरसे में मौलवी ने किया 12 साल के बच्चे से कुकर्म, गुस्साए लोगों ने की पिटाई

भीलवाड़ा निवासी मौलवी इकबाल यहां मोहल्ले के मदरसा में पिछले तीन माह से बच्चों को तामील देने का काम कर रहा था.
Rajasthan Maulavi Molest minor, मदरसे में मौलवी ने किया 12 साल के बच्चे से कुकर्म, गुस्साए लोगों ने की पिटाई

प्रतापगढ़: राजस्थान में महिलाओं और बच्चों के साथ दुष्कर्म और कुर्कम जैसी जघन्य घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अलवर गैंगरेप के बाद ताजा मामला रतनगढ़ से सामने आया है, जहां पर मदरसे में पढ़ाने वाले एक मौलवी पर 12 वर्षीय छात्र के साथ कुकर्म करने का आरोप लगा है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भीलवाड़ा निवासी मौलवी इकबाल यहां मोहल्ले के मदरसा में पिछले तीन माह से बच्चों को तामील देने का काम कर रहा था. रविवार सुबह मौलवी ने मदरसा के पास में ही रहने वाले 12 वर्षीय छात्र के साथ कुकर्म किया. घटना की जानकारी जब पीड़ित छात्र ने घरवालों को बताई तो परिजनों ने मौलवी के प्रति आक्रोश व्यक्त किया और मौलवी के साथ मारपीट की कोशिश की.

इसी दौरान मोहल्ले के अन्य लोगों ने मौलवी को यहां से भगा दिया. मौलवी यहां से फरार होने के बाद एक अन्य मस्जिद में जाकर छिप गया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को मस्जिद से ही गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया. पुलिस ने आरोपी मौलवीी से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि उसके सिर पर शैतान हावी हो गया था, जिसके कारण उसने बच्चे के साथ इस कुकर्म की घटना को अंजाम दिया.

वहीं दूसरी ओर प्रतापगढ़ के धरियावद से भी एक बहुत ही शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी से तलवार की नोक पर रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. इस घटना के बाद से आरोपी पिता फरार है.

जानकारी अनुसार यह घटना करीब 6 दिन पुरानी है, जहां आरोपी पिता ने जंगल मे अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप किया. बच्ची ने यह बात 6 दिन बाद अपनी मां को बताई, जिसके बाद मां ने थाने में जाकर आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

 

ये भी पढ़ें-     कानून से बचा तो मैं मार दूंगी, पापी ने क्यों लिया मेरे घर जन्म, जानें और क्या बोलीं अलवर गैंगरेप आरोपी की मां

घाटी में 3 साल की बच्‍ची से रेप के बाद प्रदर्शन तेज, महबूबा बोलीं- दोषी को पत्‍थर मार दें मौत

Related Posts