सीतापुर के मदरसे में बंदूक की नोक पर दबंगों ने किया नाबालिग से गैंगरेप

पीड़ित परिवार और नाबालिग का कहना है की जब वह घर से शौंच के लिए निकली थी तभी इलाके के ही 4 दबंगों ने उसे उठा लिया और गांव के बाहर बने मदरसे में ले जाकर उसका बलात्कार किया.

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर से एक बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की ने असलह की नोक पर अन्य समुदाय के कुछ लड़कों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है.

पीड़ित परिवार और नाबालिग का कहना है की जब वह घर से शौंच के लिए निकली थी तभी इलाके के ही 4 दबंगों ने उसे उठा लिया और गांव के बाहर बने मदरसे में ले जाकर उसका बलात्कार किया. इतना ही नहीं किसी से भी शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई.

पीड़िता दबंगों की धमकी से डरी नहीं और उसने अपने घर आकर परिवारवालों को आपबीती बता दी, जिसके बाद थाना सदरपुर में शिकायत दर्ज करवाई गई. केस दर्ज होने के बाद से सभी आरोपी फरार है. आरोपियों की तलाश के लिए पुलिश जगह-जगह दाबिश दे रही है. पी

घटना की जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया, उसके साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया. ये वही लड़के है जिन्होंने उसके साथ पहले भी 26 जून 2019 को छेड़छाड़ की थी, लेकिन उस समय उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई थी.

पुलिस में दी अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि जब वह घर से शौंच के लिए निकली थी तभी पहले से घात लगाए बैठे रशीद, नदीम और उसके दो साथी उसे जबरन असलहे की नोक पर मदरसे सराजल उलूम में घसीट ले गए. पहले उसके साथ मारपीट की और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया गया.

वहीं मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है की पीड़ित लड़की के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. हर पहलु पर गंभीरता से जांच की जा रही है. सत्यता पाए जाने पर किसी भी आरोपी को बक्शा नहीं जाएगा.

 

ये भी पढ़ें-     रिहा हुए ‘बल्लामार’ BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय, कहा- जेल में अच्छा समय बीता

मंगलसूत्र पहनने और सिंदूर लगाने पर फतवा जारी करने वाले मौलवी को नुसरत ने दिया यह सबक