मोबाइल रिपेयरिंग वाले ने बनाया लड़कियों का अश्लील वीडियो, स्टाफ ने किया वायरल

लड़कियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने सख्ती बरतते हुए मोबाइल शॉप सेंटर के मालिक और स्टाफ को गिरफ्तार कर लिया है.

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले के मुगलतूर इलाके में कई लड़कियों और महिलाओं का अश्लील वीडियो वायरल होने की घटना का खुलासा हुआ है. दरअसल यहां एक सेलफोन रिपेयर सेंटर के मालिक अन्नीसेठी साई की खुराफात के चलते दर्जनों लड़कियों की अस्मत दांव पर लग गई.

रिपेयर सेंटर पर जो भी लड़कियां या महिलाएं मोबाइल मरम्मत के लिए आतीं उससे शॉप ओनर नजदीकियां बढ़ा लेता, फिर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता, और उन्हें बताए बगैर उनके साथ की कुछ अंतरंग तस्वीरें या वीडियो अपने मोबाईल में कैद कर रख लेता था.

इसी दौरान दुकान में मोबाइल फोन रिपेयरिंग सीखने के लिए गोपीनाथ नामक एक शख्स भर्ती हुआ. जिसने मालिक के मोबाइल से तमाम लड़कियों की तस्वीरें और वीडियोज चुरा ली. उसके बाद वो अपने मालिक को ब्लैकमेल करते हुए रुपयों की मांग करने लगा. जब मालिक साई ने रुपये देने से मना कर दिया तब गोपीनाथ ने उन वीडियोस को सोशल मीडिया पर डाल दिया.

उसके बाद लोगों के बीच वायरल हुआ ये वीडियो उन लड़कियों तक भी पहुंचा, जिनके तस्वीरें और वीडियोज रिकॉर्ड किए गए थे. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

इनमें से कुछ लड़कियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के बाद सख्ती बरतते हुए मोबाइल शॉप सेंटर के मालिक और स्टाफ को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है.

ये खबर लोगों को आगाह भी करती है कि कभी भी निजी तस्वीरें मोबाइल में न रखें. साथ ही किसी अजनबी के साथ इतनी भी घनिष्ठता न बना लें की आगे चलकर ये जी का जंजाल साबित हो.