बकाया सैलरी देने के बहाने बुलाया, ड्रग्‍स देकर रेप किया फिर कोठे पर छोड़ आया मालिक

आरोपी ने शराब में मिलावट कर दी. फिर एक कमरे में ले जाकर लड़की का रेप किया. अगली सुबह पीड़‍िता ने खुद को कमाठीपुरा के एक कोठे में पाया.

नागपाड़ा पुलिस ने एक 27 वर्षीय कारोबारी को अपनी पूर्व कर्मचारी से रेप के आरोप में अरेस्‍ट किया है. इस कारोबारी पर ड्रग्‍स देकर महिला से रेप करने, फिर उसे कोठे पर छोड़ आने का आरोप है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी कैटरिंग बिजनेस चलाता है और गोरेगांव (वेस्‍ट) में रहता है.

पीड़‍िता पहले आरोपी के साथ काम करती थी और हाल ही में इस्‍तीफा दिया था. उसने अपनी बकाया सैलरी मांगी थी, जिसपर कारोबारी तैयार हो गया. आरोपी ने महिला को 2 सितंबर को अंधेरी मेट्रो स्‍टेशन पर मिलने बुलाया था. जब दोनों वहां मिले तो आरोपी ने उसे टू-व्‍हीलर पर बैठकर बीच तक चलने को कहा.

नागपाड़ा पुलिस के मुताबिक, “आरोपी ने फिर उसे शराब ऑफर की. ड्रिंक के बाद पीड़‍िता को चक्‍कर आने लगे. 3 सितंबर की रात करीब डेढ़ बजे आरोपी उसे नागपाड़ा में एक कमरे में ले गया और बेसुध हाल में पीड़‍िता से रेप किया.”

अगली सुबह महिला ने खुद को कमाठीपुरा के एक कोठे में पाया. वह किसी तरह यहां से भागने में सफल रही और नागपाड़ा पुलिस थाने पहुंची. पीड़‍िता का मेडिकल सर जेजे हॉस्पिटल में कराया गया. आरोपी को 5 सितंबर को उसके घर से अरेस्‍ट कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें

IIT कानपुर की विदेशी छात्रा का आरोप, प्रोफेसर करता था छेड़छाड़

चिन्मयानंद ने मेरा रेप किया, 1 साल तक शारीरिक शोषण भी…शाहजहांपुर पीड़िता का आरोप