मुंबई: सैलरी नहीं दी तो पुराने बॉस पर किया हमला, चाकुओं से गोदकर ले ली जान

पुलिस के मुताबिक, शख्‍स को नौकरी छोड़ने पर एक महीने की सैलरी नहीं दी गई थी. गुस्‍से में उसने बॉस पर चाकू से हमला कर दिया.
Mumbai Crime News, मुंबई: सैलरी नहीं दी तो पुराने बॉस पर किया हमला, चाकुओं से गोदकर ले ली जान

मुंबई में एक शख्‍स को अपने बॉस की हत्‍या के आरोप में अरेस्‍ट किया है. गणेश पवार नाम के व्‍यक्ति ने एक महीने की सैलरी न दिए जाने पर यह कदम उठाया. पुलिस के मुताबिक, इस शख्‍स को बिना पैसा दिए नौकरी से निकाल दिया गया था.

पुलिस के अनुसार, मृतक मयंक मंडोट (28) एक ट्यूटोरियल चलाता था. पवार शनिवार शाम उसके ऑफिस में घुसा. दोनो के बीच बहस हुई और पवार ने चाकू निकाल मयंक की गर्दन पर वार कर दिया. मयंक की मौके पर ही मौत हो गई.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पवार ने 20 फरवरी को ट्यूटोरियल ज्वॉइन किया था. उसे 18 सितंबर को नौकरी से निकाल दिया गया. पवार ने आरोप लगाया कि उसे आखिरी के एक महीने की सैलरी नहीं दी गई, इसलिए गुस्‍से में उसने मयंक की जान ले ली.

हमले में पवार को भी चोटें आईं. पुलिस को स्‍थानीय लोगों ने सूचना दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पवार को अरेस्‍ट किया. उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है. पंत नगर थाने के वरिष्‍ठ इंस्‍पेक्‍टर संजय भालेवराव ने कहा कि ‘पवार को अरेस्‍ट कर आगे की जांच की जा रही है.’

ये भी पढ़ें

बीवी का मर्डर कर लाश के टुकड़े-टुकड़े टैंक में डाले, फिर सास को किया फोन- मार दिया… बॉडी ले जाओ

कौशांबी में नाबालिग से गैंगरेप, केस दर्ज कराने थाने पहुंचे परिजन तो पुलिस ने कर दी पिटाई

Related Posts