सुबह-सुबह हुई लड़ाई, किचन से चाकू लाकर पत्‍नी ने पति पर किए 11 वार, फिर काटा गला

महिला ने पहले दावा किया था कि उसके पति ने खुद अपनी जान ली, बाद में उसने पुलिस के सामने जुर्म कबूल लिया.

मुंबई के नल्‍लासोपारा में एक पत्‍नी ने अपने पति की चाकुओं से गोदकर हत्‍या कर दी. 36 वर्षीय महिला ने पहले दावा किया था कि उसके पति ने खुद अपनी जान ली, मगर पूछताछ में गुनाह कबूल लिया. मृतक की पहचान 36 वर्षीय सुनील कदम के रूप में हुई है. उसकी पत्‍नी प्रनाली (33) पर IPC की धारा 302 (हत्‍या) लगाई गई है. उसे वसई कोर्ट के सामने गुरुवार को पेश किया जाएगा.

तुलिंज पुलिस के मुताबिक, बुधवार सुबह करीब 5 बजे पति-पत्‍नी में लड़ाई हुई थी. इसके बाद कदम सोने चला गया और प्रनाली अपने लिए पानी लाने के बहाने किचन में चली गई. वह चाकू लेकर वापस बेडरूम में लौटी और कदम के पेट में 11 वार किए, फिर उसका गला रेत दिया.

पुलिस का मानना है कि कदम मौके पर ही मर गया. प्रनाली इसके बाद लिविंग रूम में आई जहां उसके सास-ससुर और दोनों बेटियां सो रही थीं. उसने कदम के पिता को बताया कि सुनील ने सुसाइड कर लिया है.

पुलिस को यह बात बेहद अजीब लगी कि कोई शख्‍स खुद को पहले पेट और गर्दन में 11 बार चाकू मार सकता है. उन्‍होंने लाश पोस्‍टमॉर्टम के लिए भिजवाई और प्रनाली से पूछताछ शुरू कर दी. उसने पुलिस को बताया कि उसे कदम के एक्‍स्‍ट्रामैरिटल अफेयर के बारे में पता चल गया था. इसी का बदला लेने को प्रनाली ने सुनील की हत्‍या कर दी.

ये भी पढ़ें

सगे बेटे ने ही पिता के कर दिए टुकड़े-टुकड़े, 3-4 बाल्टी में भरकर छिपाई थी लाश

4 साल की मासूम से रेप की कर रहा था कोशिश, हैवान पिता को बेटी ने पहुंचाया जेल