हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, एक्ट्रेस, मॉडल गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का सनसनीखेज खुलासा किया है. इस मामले में एक एक्ट्रेस और एक मॉडल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मुंबई पुलिस ने हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने फाइव स्टार होटल से एक एक्ट्रेस और मॉडल को रंगे हाथ पैसे लेते हुए पकड़ा. फाइव स्टार होटल के कमरे से ही उन्हें गिरफ्तार किया गया.

गुप्त सूचना के आधार पर मुंबई पुलिस ने गोरेगांव इलाके में रात 12 बजे रेड मारी, जहां एक्ट्रेस अमृता धनोआ और ऋचा सिंह मॉडल डील कर रहीं थीं.

पुलिस ने बताया कि उन्हें इस होटल में सेक्स रैकेट चलने के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने टीम से ही एक सदस्य को ग्राहक बनाकर भेजा और फिर छापेमारी की.

एक्ट्रेस अमृता अपने आप को बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट की पूर्व गर्लफ्रेंड बताती हैं, जो इस सेक्स रैकेट का व्यापार चलाने में शामिल है इसके अलावा जानकारी ये भी है कि दो महिलाओं को पुलिस ने इस दलदल से बचाया.

डिंडोशी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक, धर्मेंद्र कांबले के मुताबिक, अमृता धनोआ और ऋचा सिंह को IPC  की धारा 370 (3), 34 के तहत गिरफ्तार कर लिया है और प्रिवेंशन ऑफ इम्मोरल ट्रैफिकिंग एक्ट की धारा 4 और 5 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर  जांच शुरू कर दी है. फिलहाल दोनों को तीन दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है.

 

ये भी पढ़ें-     JNU हिंसा पर दिल्ली पुलिस ने आइशी समेत बताए 9 नाम, घोष बोलीं- दिखाओ मेरे हाथ में रॉड थी

Nirbhaya Case: नहीं होगा चारों दोषियों का अंगदान, कोर्ट ने खारिज की NGO की अपील