करवाचौथ के दिन ऐसा क्या हुआ, जो पति ने ब्लैड से काट दी पत्नी की जुबान

मीना को तुरंत ही सकरा रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां से बाद में उसे श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (एसकेएमसीएच) रेफर कर दिया गया.

बिहार में दो पत्नियों के झगड़े से पति इतना गुस्से में आ गया कि उसने अपनी एक पत्नी की ब्लैड मारकर जीभ के दो टुकड़े कर दिए. यह मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सरैया गांव का है. आरोपी की पहचान मोहम्मद शफीक के रूप में हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शफीक की दो पत्नी हैं. दोनों का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिससे शफीक काफी गुस्से में आ गया. उसने गुस्से में आकर अपनी 22 वर्षीय पत्नी मीना खातून की ब्लैड से जीभ काट डाली.

मीना को तुरंत ही सकरा रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां से बाद में उसे श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (एसकेएमसीएच) रेफर कर दिया गया. वहीं अस्पताल के डॉक्टर्स का कहना है कि मीना के जीभ पर गहरा जख्म है. खून ज्यादा निकल जाने के कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

वहीं इस घटना के बाद गुस्साए गांव के लोगों ने शफीक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. मीना की मां ने शफीक और उसकी पहली पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. मीना की मां का ये आरोप भी है कि शफीक ने झांसा देकर उनकी बेटी से शादी की थी और इसके बाद से ही शफीक की पहली पत्नी उसे प्रताड़ित करने लगी.

फिलहाल पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि दोनों महिलाओं के बीच झगड़ा हो रहा था, कि तभी मीना घर से बाहर आकर चिल्लाने लगी. इससे शफीक गुस्से में आ गया. पहले तो उसने मीना की कमरे में ले जाकर बुरी तरह से पिटाई की और फिर ब्लेड से जीभ के दो टुकड़े कर दिए.

 

ये भी पढ़ें-   चुनावी रैली के बाद डांस करने लगे असदुद्दीन ओवैसी, वीडियो वायरल

कमलेश तिवारी हत्याकांड: पत्नी ने कहा- मांग नहीं मानी गई तो कर लूंगी आत्मदाह