‘बीवी का अफेयर है’ इस शक में शादी की पहली सालगिरह पर उसका गला घोंटा, फिर खुद मर गया

दरअसल फैजान अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था कि उसकी पत्नी के किसी ओर से संबध है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ.

हरियाणा के पंचकूला में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पति ने शादी की पहली सालगिरह पर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. मामला राजीव कॉलोनी के सेक्टर-17 का है. शख्स ने मोबाइल चार्जर से अपनी पत्नी का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी भी जान दे दी.

पुलिस के मुताबिक, मेरठ निवासी फैजान अपनी पत्नी शब्बा खैर के चरित्र पर शक करता था. उसे शक था कि उसकी पत्नी के किसी ओर से संबध हैं. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ. तैश में आकर फैजान ने मोबाइल चार्जर की तार से पत्नी की गोला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद फैजान घर से फरार हो गया, और कुछ देर बाद ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की खबर आई.

फैजान के पिता के मुताबिक, शब्बा खैर के कई लोगों के साथ अवैध संबध थे. कई बार फैजान ने अपनी पत्नी के फोन कॉल रिकॉर्डिंग भी सुनी थी. बुधवार सुबह भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और बात हाथापाई तक जा पहुंची. शब्बा खैर की फैजान की कमाई को लेकर भी शिकायत रहती थी. उस दिन दोनों की शादी की पहली सालगिरह थी. पिता ने कहा झगड़े वाले दिन सुबह मेरी दोनों से फोन पर बातचीत भी हुई थी.

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस की जांच जारी है. पुलिस ने झुग्गी से मोबाइल फोन चार्जर और बाकी चीजों को अपने कब्जे में ले लिया है. दोनों के शवों को अस्पताल के शव गृह में रखा गया है. शब्बा खैर के परिजनों के आने के बाद ही अंतिम संस्कार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-     निर्भया केस : दोषी मुकेश की दया याचिका राष्‍ट्रपति ने खारिज की, फांसी पक्‍की

 गौरव चंदेल मर्डर केस : पुलिस को मिला मोबाइल, हत्‍यारों ने एक और को बनाया था शिकार