छठी बेटी की अटकलों पर नशेड़ी पति ने गर्भवती पत्नी को हंसिए से मारा, पीड़िता की हालत गंभीर

पुलिस के अनुसार, 43 वर्षीय मजदूर (Worker) पन्नालाल नशे में धुत होकर घर आया और उसने पत्नी को गर्भपात (Abortion) कराने के लिए कहा. जब अनीता ने इनकार कर दिया तो पन्नालाल ने उसके पेट पर हंसिये से हमला कर दिया.

पंडित द्वारा छठी बेटी पैदा होने की भविष्यवाणी (Prediction) करने पर एक व्यक्ति ने नशे की हालत में अपनी 4 महीने की गर्भवती (Pregnant) पत्नी पर हमला कर दिया. पंडित ने कहा था, “उनका छठी संतान भी एक लड़की ही होगी”. महिला का बरेली (Bareilly) के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. महिला 5 नाबालिग बेटियों की मां है. यह घटना शनिवार को सिविल लाइंस इलाके में हुई थी.

पुलिस के अनुसार, 43 वर्षीय मजदूर (Worker) पन्नालाल नशे में धुत होकर घर आया और उसने पत्नी को गर्भपात कराने के लिए कहा. जब अनीता ने इनकार कर दिया तो पन्नालाल ने उसके पेट पर हंसिये से हमला कर दिया. आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने अनीता को जिला अस्पताल पहुंचाया.

 महिला की हालत गंभीर

जिला अस्पताल में आपातकालीन चिकित्सा अधिकारी डॉ. राजेश कुमार वर्मा ने कहा, “एक महिला को पेट और छाती पर कई चोटों के साथ अस्पताल लाया गया था. उसकी चोटें गंभीर थीं और संभवत तेज धार वाले हथियार से उस पर हमला किया गया था. हमने उसे एक उच्च चिकित्सा सुविधा में रेफर कर दिया है.”

पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में 

अनीता के छोटे भाई रवि कुमार ने कहा, “मेरे जीजा मेरी बहन को 5 बेटियों को जन्म देने के कारण अक्सर मारते थे. यहां तक कि मेरे माता-पिता ने भी समस्या को हल करने की कोशिश की, लेकिन किसी ने भी नहीं सोचा था कि वह ऐसा क्रूर कदम उठाएगा.”

सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन के एसएचओ (SHO) सुधाकर पांडे ने कहा, “हमने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.” एसएचओ ने कहा कि वे इस संबंध में मामला दर्ज करने के लिए महिला के परिवार की ओर से लिखित शिकायत का इंतजार कर रहे हैं.

Related Posts