जन्म देने वाले ही बन गए हत्यारे, 16 साल की बेटी को मां-बाप ने मारा फिर गंगा में दिया फेंक

लड़की का एक लड़के अचिंत्य मंडल के साथ रिलेशनशिप था, जो बगल के गांव का रहने वाला था.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मालदा में मां-बाप ने अपनी ही 16 साल की बेटी की हत्या कर शव को गंगा नदी में फेक दिया. बताया जा रहा है कि मां-बाप को अपनी लड़की का किसी युवक के साथ रिलेशनशिप में होने की जानकारी मिली थी.

फ़िलहाल गोताखोरों मी मदद से शव को ढूंढ़ा जा रहा है.

पुलिस ने इस पूरे मामले में एक दंपति को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक माता-पिता ने लड़की को इस वजह से मारा, क्योंकि वह एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी.

उन्होंने कहा कि यह घटना महेंद्रटोला गांव में शुक्रवार को हुई थी. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक गुप्त सूचना के आधार पर, पुलिस ने उनके आवास पर जाकर धीरेन मंडल और उनकी पत्नी सुमति मंडल को गिरफ्तार किया.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की का एक लड़के अचिंत्य मंडल के साथ रिलेशनशिप था, जो बगल के गांव का रहने वाला था. अधिकारी के मुताबिक लड़की के माता-पिता रिश्ते के खिलाफ थे. कक्षा 9वीं की छात्रा के मां-बाप ने उसके शव को बैग में भरकर गंगा नदी में फेंक दिया.

और पढ़ें- जॉन अब्राहम बताएंगे ‘बाटला हाउस’ एनकाउंटर की सच्चाई, रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर

पुलिस अधीक्षक (मालदा जिला) आलोक राजोरिया ने कहा, स्वत: संज्ञान लेते हुए आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत एक मुकदमा दायर किया गया है. एसपी ने कहा कि नदी से शव को बरामद करने के प्रयास जारी है. गोताखोर शव को खोजने के काम में लगे हुए हैं.