English बोली महिला तो कर दी हत्या, चावल के साथ खा गया उसका दिमाग

पुलिस को युवक के घर से ढाई किलोमीटर दूर महिला की सिरकटी लाश मिली.
Philippines: Man kills woman and eats her brain, English बोली महिला तो कर दी हत्या, चावल के साथ खा गया उसका दिमाग

फिलीपींस से एक शख्स द्वारा महिला की हत्या करने और उसका दिमाग खाने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस आरोप में 21 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. गुरुवार को Lloyd Bagtong नाम के युवक ने एक महिला की हत्या की, फिर बड़े चाकू से उसका सिर अलग कर दिया. कपड़े में लपेटकर अपने घर लाया और खाने लगा.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने लॉयड के घर से करीब ढाई मील दूर उस महिला के शरीर के बचे हुए टुकड़े बरामद किए हैं. उसके शरीर पर सिर्फ जीन्स थी और हाथ बंधे हुए थे. पुलिस के मुताबिक लॉयड को भूख लगी थी और वो खाना मांगने उस महिला के घर गया था. महिला ने अंग्रेजी में कुछ कहा जो लॉयड को समझ नहीं आया. बस इतनी सी बात पर वह बौखला गया और महिला को मार डाला.

लॉयड के पड़ोसियों के मुताबिक वह बेरोजगार है और इधर उधर से मांगकर अपना पेट भरता है. वह नशे का आदी भी है. शायद हत्या के वक्त भी वह नशे में रहा हो. पूछताछ में लॉयड ने बताया कि उसने चावल पकाए, फिर महिला का दिमाग उसमें रखकर खा गया. बची हुई खोपड़ी को घर के पास एक गड्ढे में फेंक दिया. फिलहाल आरोपी पुलिस हिरासत में है और पुलिस को शक है कि वह मानसिक रूप से बीमार है.

ये भी पढ़ें:

पुलिस साथ देती तो ऐसा नहीं होता, उन्‍नाव रेप पीड़‍िता की बहन और बुआ ने सुनाई आपबीती
प्याज की बढ़ी कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेता की उंगली कथित BJP समर्थक ने चबा डाली

Related Posts