PUBG से दूर रखने को छीना था मोबाइल, बेटे ने कर डाले पिता के टुकड़े-टुकड़े

पिता ने इंटरनेट कनेक्‍शन बंद कर बेटे से फोन ले लिया था. फिर बेटे ने परिवार के बाकी सदस्‍यों को एक कमरे में बंद किया और अपने पिता के टुकड़े-टुकड़े कर दिए.

मोबाइल गेम PUBG की लत कितनी खतरनाक हो सकती है, इसकी एक बानगी कर्नाटक से सामने आई है. यहां बेलगावी जिले के एक 65 वर्षीय शख्‍स ने अपने बेटे को PUBG खेलने से रोका तो उसने पिता की हत्‍या कर डाली.

मृतक की पहचान रिटायर्ड पुलिसकर्मी शंकरप्‍पा कुंबर के रूप में हुई है. रविवार को उनकी अपने बेटे रघुवीर से जोरदार बहस हुई थी. इसके बाद रघुवीर ने अपने पिता का सिर और पैर काट हत्‍या कर दी ताकि वह ‘शांति से’ मोबाइल पर गेम खेल सके.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शंकरप्‍पा ने घर का इंटरनेट कनेक्‍शन बंद कर रघुवीर से फोन ले लिया था. इसके बाद उसने परिवार के बाकी सदस्‍यों को एक कमरे में बंद किया और अपने पिता को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद उसने पिता के टुकड़े-टुकड़े कर दिए.

युवक को मेंटल डिसऑर्डर से पीड़‍ित बताया जा रहा है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस उससे पूछताछ की जा रही है. मनोचिकित्सकों ने आगाह किया है कि डिजिटल लत वास्तविक है और यह उतनी ही खतरनाक हो सकती है जितनी की नशे की लत.

ये भी पढ़ें

PUBG खेलते-खेलते बेहोश हुआ लड़का, अस्‍पताल ले गए तो बताया हो गई मौत

PUBG खेलने से पति ने रोका, तो पत्नी ने मांगा तलाक

दूल्हा शादी में खेल रहा था PUBG, टिक टॉक वीडियो हुआ वायरल