‘जोमैटो डिलिवरी मैन ने किडनैप किया मेरा डॉगी’ – महिला ने लगाया आरोप

महिला ने बताया कि उसने आरोपी के साथ अपने डॉगी की फोटो देखी और उसे वापस मांगा.
Zomato delivery man, ‘जोमैटो डिलिवरी मैन ने किडनैप किया मेरा डॉगी’ – महिला ने लगाया आरोप

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में जोमैटो डिलिवरी बॉय द्वारा पालतू कुत्ता चुराने का मामला सामने आया है. पुणे के एक कपल ने आरोप लगाया है कि जोमैटो डिलिवरी मैन ने उनके बीगल प्रजाति के डॉगी डोट्टू को किडनैप कर लिया है.

डॉगी की मालकिन वंदना शाह ने पूरी घटना ट्विटर पर शेयर करते हुए जोमैटो से सहायता की गुजारिश की है. वंदना ने लिखा कि सोमवार को उनके कर्वे रोड स्थित घर से उनका डोट्टू गायब हो गया. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया तो डोट्टू फैक्ट्री कॉम्प्लेक्स में खेलते हुए आखिरी बार दिखा था. उसके बाद उसका कोई अता-पता नहीं था. जब काफी देर तक वो नहीं मिला तो उनकी चिंता बढ़ गई.

जब काफी खोजने के बाद भी डोट्टू नहीं मिला तो दंपत्ति ने पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत की. अपने घर के पास एक रेस्तरां में जाकर पूछताछ की तो वहां एक डिलिवरीमैन ने कुत्ते को पहचाना और बताया कि उसने एक कलीग के पास देखा है. डोट्टू के साथ उस डिलिवरी मैन की तस्वीर भी दिखाई.

उस डिलिवरी मैन का नाम तुषार है और वो जोमैटो में काम करता है. उसका फोन नंबर लेकर जब वंदना ने उससे बात की तो उसने डोट्टू को किडनैप करने की बात स्वीकार की लेकिन लौटाने को तैयार नहीं हुआ. वंदना ने उसे पैसे भी ऑफर किए लेकिन वो आनाकानी करता रहा और बताया कि उसे गांव भेज दिया है.

वंदना ने इस मामले में जोमैटो से लेकर पुलिस तक से शिकायत की लेकिन अभी तक किसी तरफ से मदद नहीं मिल सकी है. पुलिस ने शिकायत भी नहीं दर्ज की है.

ये भी पढ़ें:

हिमाचल प्रदेश के खेलमंत्री की पत्नी का 2.50 लाख रुपए कैश से भरा बैग चोरी
आरोप: ‘राम-राम’ नहीं बोला तो अलवर में कपल से बदसलूकी, महिला से छेड़छाड़

Related Posts