डांस फ्लोर पर छेड़खानी से रोका तो शख्‍स ने पंजाब CM के कमांडो को मार दी गोली

लड़की के बार-बार मना करने के बाद भी साहिल उसके साथ बदसलूकी करता रहा.

मोहाली: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की सुरक्षा में तैनात एक सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना उस समय हुई जब 25 सिपाही ने डिस्को में एक शख्स द्वारा लड़की के साथ छेड़खानी करने का विरोध किया. 25 वर्षीय सुखविंदर कुमार पंजाब पुलिस की चौथी कमांडो बटालियन में तैनात था.

रविवार को मोहाली के वॉकिंग स्ट्रीट डिस्कोथेकयू में करीब ढाई बजे साहिल नाम का शख्स अपने दोस्तों के साथ डांस फ्लोर पर डांस कर रहा था, जिनमें एक लड़की और दो पुरुष शामिल थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डांस के दौरान साहिल वहां डांस कर रही एक अन्य लड़की के साथ छेड़खानी करने लगा. लड़की के बार-बार मना करने के बाद भी साहिल उसके साथ बदसलूकी करता रहा.

सुखविंदर भी उस समय वहीं मौजूद था, उसने साहिल को बदतमीजी करने से रोका, तो दोनों के बीच काफी बहसबाजी हो गई, जो कि हाथापाई में बदल गई. इसके बाद मैनेजमेंट ने बीच बचाव करते हुए साहिल और उसके दोस्तों को आधीरात के करीब 2:45 बजे डिस्को से निकल जाने को कहा.

वहीं सुखविंदर करीब 3:20 बजे डिस्को से बाहर निकला तो साहिल अपने दोस्तों के साथ उसका बाहर पार्किंग में इंतजार कर रहा था. वहां दोनों के बीच फिर लड़ाई हुई, जिसके बाद साहिल ने अपनी गाड़ी से पिस्तोल निकाली और सुखविंदर पर फायर कर दी.

रिपोर्ट के अनुसार, मोहाली के एसएसपी ने बताया, “आरोपी की पहचान कर ली गई है. फिलहाल आरोपी फरार है और उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.”

 

ये भी पढ़ें-    संसद के दोनों सदनों में बयान देंगे गृह मंत्री अमित शाह, बताएंगे कैबिनेट ने क्‍या लिया फैसला

LIVE: कश्मीर पर कैबिनेट बैठक में क्या हुआ फैसला? संसद में ऐलान करेंगे अमित शाह