अलवर गैंगरेप: विरोध प्रदर्शन के दौरान सांसद किरोड़ी लाल और पुलिस के बीच हिंसा

समर्थकों की भीड़, लाठीचार्ज और पथराव के दौरान स्टेशन पर मौजूद यात्री खौफ में आ गए. यात्रियों ने स्टेशन से बाहर भागकर अपनी जान बचाई.
kirodi lal meena alwar gangrape, अलवर गैंगरेप: विरोध प्रदर्शन के दौरान सांसद किरोड़ी लाल और पुलिस के बीच हिंसा

जयपुर: थानागाजी गैंगरेप मामले में पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए मंगलवार को सांसद किरोड़ी लाल मीणा का दौसा से जयपुर कूच टल गया. जानकारी के मुताबिक सांसद किरोड़ी लाल मीणा को जयपुर नहीं आने दिया गया. पुलिस के आला अधिकारियों ने दौसा में ही रोक लिया. खबर थी कि थानागाजी गैंगरेप मामले को लेकर राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निवास पर कूच करेंगे.

पुलिस के आला अधिकारियों ने जब सासंद मीणा को दौसा में रोका तो वे दौसा में ही रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए. इस दौरान पुलिस ने किरोड़ी समर्थकों पर लाठीचार्ज कर दिया. जिसके बाद सांसद समर्थकों ने जमकर पथराव किया. इस पथराव में कई पुलिसकर्मी और रेलवे स्टेशन पर मौजूद यात्री घायल हो गए. समर्थकों की भीड़, लाठीचार्ज और पथराव के दौरान स्टेशन पर मौजूद यात्री खौफ में आ गए. यात्रियों ने स्टेशन से बाहर भागकर अपनी जान बचाई.

जवाब में पुलिस ने भी पत्‍थरबाजों पर लाठियां चला दीं. करीब 20 मिनट तक पथराव होने से पुलिस को बमुश्किल अपनी जान बचानी पड़ी. पत्थरबाजी के बीच इस घटना में करीब 50 से 60 लोगों के घायल होने की सूचना है. वहीं पुलिस ने राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा व विधायक हनुमान बेनीवाल को हिरासत में ले लिया है.

ये है पूरा मामला
अलवर जिले के थानागाजी इलाके में पति को बंधक बनाकर पत्नी से पांच युवकों ने न केवल सामूहिक दुष्कर्म किया, बल्कि वीडियो भी बना लिया. पीड़िता ने दो मई को रिपोर्ट दर्ज कराई. इसमें कहा कि वह 26 अप्रैल को दोपहर तीन बजे पति के साथ बाइक से गांव लालवाड़ी से तालवृक्ष जा रही थी.

थानागाजी-अलवर बाईपास रोड पर दुहार चौगान वाले रास्ते से कुछ ही दूर पर उनकी बाइक के आगे पांच युवको ने अपनी 2 बाइक लगा दी और रोक लिया. युवकों की उम्र 20-25 साल थी. युवक महिला व पति को जबरन रेत के बड़े टीलों की तरफ ले गए. वहां उसके पति से पहले मारपीट की, फिर बंधक बना लिया. बाद में पांचों युवकों ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया. इस मामले में पुलिस पर भी आरोप लगाया  गया कि उन्होंने चुनाव के कारण मामले को चार दिन तक दबाए रखा.

ये भी पढ़ें- अलवर कांड का एक आरोपी गिरफ्तार, बाइक रोककर पति के सामने किया महिला से गैंगरेप

ये भी पढें- अलवर कांड का एक आरोपी गिरफ्तार, बाइक रोककर पति के सामने किया महिला से गैंगरेप

Related Posts