लव लाइफ में रोड़े अटका रही थी सास, बहू ने सांप से डसवा दिया, यूं खुला राज

महिला ने सोती हुई सास पर सांप छोड़ दिया. सांप के काटने से महिला की मौत हो गई. 7 महीने तक किसी को कानों-कान खबर नहीं लगी.

राजस्थान के झुंझंनू में एक महिला ने सास को सांप से कटवाकर मौत के घाट उतार दिया. सास महिला के अवैध प्रेम संबंधों में बाधा बन रही थी. महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर शातिर प्लान बनाया. सोती हुई सास पर सांप छोड़ दिया. सांप के काटने से महिला की मौत हो गई. 7 महीने तक किसी को कानों-कान खबर नहीं लगी.

ये हैरान कर देने वाला मामला झुंझंनू जिले के बुहाना के सागवा गांव का है. अल्पना जांगिड़ के मनीष मीणा के साथ प्रेम संबंध थे. अल्पना और मनीष के रास्ते में सुबोध (अल्पना की सास) रोड़ा बनी हुई थी. दोनों ने मिलकर सुबोध को अपने रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. दरअसल अल्पना का पति, देवर और ससुर घर से बाहर नौकरी करने के लिए रहते थे.

अल्पना अक्सर किसी से फोन पर लंबी लंबी बातें किया करती थी. सास को शक हुआ. इसके पहले की सास कुछ करती, अल्पना और मनीष ने सुबोध को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. प्लान के मुताबिक अगर सांप के डसने से सुबोध की जान जाएगी तो किसी को उनपर शक नहीं होगा. जयपुर से सांप मंगवाया गया. अल्पना ने सोती हुई अपनी सास पर सांप छोड़ दिया. सांप के डसने से सुबोध की मौत हो गई.

पुलिस ने इस मामले का 7 महीने बाद खुलासा किया. दरअसल सास की मृत्यु हो जाने के बाद अल्पना की देखभाल और साथ रहने के लिए अपनी भाई की पत्नि को बुला लिया. अल्पना पहले की हा तरह अब भी फोन पर लंबी लंबी बातें किया करती थी. कई बार दबी जुबां में अपनी सास को सांप से डसवा कर मारने का जिक्र भी किया.

अल्पना की देवरानी ने ये सारी बातें अल्पना के पति को बताई. इसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. पुलिस की गहन छानबीन और कड़ाई के साथ पूछताछ के बाद दोनों ने अपना जुर्म कबुल कर लिया. पुलिस ने अल्पना के साथ साथ जयपुर के करधनी इलाके के खौरा निवासी मनीष को गिरफ्तार किया है. मनीष के दोस्त, किशनगढ रेनवाल के अभयपुरा के रहने वाले किशन कुमार को भी को इस अपराध में मदद करने के लिए गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें

लव मैरिज से परेशान शख्स ने काटा रेलवे ट्रैक, पत्र में लिखा ’50 करोड़ रुपए दो वरना मचा दूंगा तबाही’

गोवा के सरकारी गेस्ट हाउस में ऐश कर रहा था फर्जी मंत्री, मुख्यमंत्री ने कराया गिरफ्तार