अभिनेता करण ओबेराय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला पर धारदार हथियार से हमला

पीड़िता महिला ने इस बाबत पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. मुंबई पुलिस ने कहा है कि अगर जरुरत पड़ी तो पीड़िता को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी.

नई दिल्ली: अभिनेता करन ओबेरॉय रेप केस में पीड़िता पर जानलेवा हमला हुआ. पीड़िता के ऊपर हमला उस वक्त हुआ जब वो अंधेरी वेस्ट इलाके में सुबह टहलने निकली निकली थी. रेप पीड़िता पर धारदार हथियार से हमला किया गया और एक कागज का टुकड़ा फेंका गया जिस पर लिखा था ‘TAKE THE CASE BACK”.

पीड़िता को आई चोट के बाद उसे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है. रेप पीड़िता ने मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करा दी है. मुंबई पुलिस ने अपनी जांच जारी रखते हुए कहा है कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होगी.

अभिनेता करण ओबेरॉय, अभिनेता करण ओबेराय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला पर धारदार हथियार से हमला

मुंबई पुलिस के अनुसार अगर जरूरत पड़ी तो पीड़िता को सुरक्षा भी मुहैया कराई जाएगी. फिलहाल इस मामले में अभी करन ओबेराय से पूछताछ नही हुई और उनसे भी पूछताछ कर पुलिस इस बात का पता लगाएगी की ये अज्ञात हमलावर उनसे जुड़े है या नहीं.

ओशिवारा पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि वे जहां घटना हुई उस जगह के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं और यह भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि बाइकर्स कहां से आए थे.

महिला ने अपनी शिकायत में कहा, ‘मैं डिप्रेशन से गुजर रही हूं और मेरे डॉक्टर ने मुझे मॉर्निंग वॉक की सलाह दी है. शनिवार को मैं सुबह 5.40 पर घर से निकली और लोखंडवाला के लिए ऑटोरिक्शा लिया जहां दो लोग बाइक से मेरा पीछा करने लगे. उन्होंने मुझ पर हमला किया और कागज मेरी ओर उछाला जिस पर लिखा था कि केस वापस ले लो.’