खालिस्तान के सपोर्ट में रैपर हार्ड कौर ने वीडियो पोस्ट कर किया भिंडरावाले का गुणगान

पिछले हफ्ते बैन किए गए संगठन 'सिख्स फॉर जस्टिस' के मूवमेंट का समर्थन करते हुए हार्ड कौर ने वीडियो डाला है.

रैपर हार्ड कौर विवादों में फंसना ‘एंजॉय’ करने लगी हैं. तभी तो वो खालिस्तान समर्थक प्रोपेगैंडा पर वीडियो पोस्ट करने लगी हैं. इससे पहले करीब एक महीने पहले उनके खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जा चुका है. उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

इस बार हार्ड कौर ने खालिस्तानी प्रोपेगैंडा का समर्थन करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है. पिछले हफ्ते बैन किए जा चुके संगठन ‘सिख्स फॉर जस्टिस’ ने ‘रेफरेंडम 2020’ कैंपेन चला रखा है, उसके समर्थन में रैप पर डांस करते हुए हार्ड कौर ने वीडियो शेयर किया है. ये गाना पारंपरिक सिख गायक तरसेम सिंह मोरनवाली ने गाया है. गाने में मारे गए उग्रवादी नेता जरनैल सिंह भिंडरावाले का गुणगान किया जा रहा है.

इसके अलावा हार्ड कौर ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो पोस्ट किया है जिसमें पंजाबियों से रेफरेंडम के पक्ष में वोट करने की अपील की है.

सिख्स फॉर जस्टिस ने ‘सिख रेफरेंडम 2020’ नाम से ऑनलाइन कैंपेन शुरू किया है. इस संगठन का उद्देश्य पंजाब में एक आजाद देश बनाना है. इस संगठन से जुड़े एक मामले की जांच एनआईए कर रहा है. पुलिस ने इसके सदस्यों के खिलाफ 10 केस दर्ज कर रखे हैं. हार्ड कौर ने इस विवादित पोस्ट के अलावा पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह और अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल को टैग करते हुए गलत शब्दों का प्रयोग कर चुकी हैं.