ग्रैमी नॉमिनेटेड रैपर निप्से हसल की लॉस एंजेलिस में गोली मारकर हत्या

निप्से हसल ने साल 2010 में रिकॉर्ड लेबल ऑल मनी इन की स्थापना की, जिसे उन्होंने अपने पांचवें आधिकारिक मिक्सटेप 'द मैराथन' की रिलीज के साथ शुरू किया.

नई दिल्ली: अमेरिकी रैपर निप्से हसल की उनके कपड़े के स्टोर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. सीएनएन ने लॉस एंजेलिस पुलिस विभाग के हवाले से कहा कि रविवार को दोपहर 3.20 बजे गोलीबारी में दो अन्य घायल भी हो गए.

यह घटना स्लॉसन एवेन्यू और क्रेन्शॉ बुलेवार्ड के क्षेत्र के आसपास रैपर के स्टोर के पास हुई. एक ट्वीट में विभाग ने कहा कि उसे संदिग्ध के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

ग्रैमी अवार्ड के लिए नॉमिनेट हो चुके रैपर निप्से हसल का ट्विटर पर आखिरी संदेश था, “ताकतवर दुश्मन होना एक आशीर्वाद है.”

2010 में, हसल ने रिकॉर्ड लेबल ऑल मनी इन की स्थापना की, जिसे उन्होंने अपने पांचवें आधिकारिक मिक्सटेप ‘द मैराथन’ की रिलीज के साथ शुरू किया. हसल ने कई सफल कलाकारों के साथ काम किया, जिसमें केंड्रिक लेमर ड्रेक, वाईजी, टाय डोलो साइन, मीक मिल और यंग ठग शामिल थे.

हसल की मौत की खबर के बाद दर्जनों हस्तियों ने सोशल मीडिया पर शोक और संवेदना व्यक्त की.

पॉप स्टार रिहाना ने ट्विटर पर लिखा, “इस बात से मेरी रूह कांप गई है. प्रिय ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके सभी प्रियजनों को सांत्वना दे. मुझे बहुत दुख है कि आपके साथ ऐसा हुआ”

रैपर आइस क्यूब ने ट्वीट किया, “अपने दोस्त के चले जाने से उदास और निराश हूं.”


हसल के साथ काम कर चुके ड्रेक ने इंस्टाग्राम पर कहा कि कई साल बाद हाल ही में वह हसल से मिले थे और दोनों में इस साल एक नए गाने पर काम करने को लेकर बात हुई थी.