मामूली टक्‍कर के बाद दिल्‍ली में रोड रेज, युवक को घर से निकालकर बुरी तरह पीटा

सीसीटीवी फुटेज में तीन युवक पीड़ित को घर से बाहर निकालकर मारपीट करते हुए साफ देखे जा सकते हैं.

दिल्ली में एक बार फिर रोड रेज का मामला सामने आया है. मामूली सी गाड़ी टकरा जाने के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. यह घटना 12 तारीख को वज़ीराबाद इलाके में हुई, जहां पर तीन युवकों ने स्थानीय लोगों के साथ जमकर मारपीट की.

दरअसल स्कूटी से हल्की टक्कर लगने के बाद मामला इतना बढ़ा कि गाली-गलौच से शुरू हुआ और मारपीट में बदल गया. आरोपियों में से एक शख्श ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पीड़ित के घर जाकर उसे न सिर्फ जमकर पीटा बल्कि उसके घर पर पत्थर भी फेंके.

यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हुई है. सीसीटीवी फुटेज में तीन युवक पीड़ित को घर से बाहर निकालकर मारपीट करते हुए साफ देखे जा सकते हैं. इसके बाद आरोपी उसके घर पर पत्थर भी फेंकते नज़र आ रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित अपनी स्कूटी से घर की ओर जा रहा था, कि तभी रास्ते में स्कूटी एक युवक के पैर में हल्की सी टच हो गई. इसके बाद वह लड़का और उसके दोस्त पीड़ित के साथ गाली-गलौच करने लगे.

पीड़िता लड़का वहां से अपने घर आ गया. गाली-गलौच करने से भी लड़कों का मन नहीं भरा तो वे उसके घर पहुंच गए और वहां पर जमकर उत्पात मचाने लगे. मामले की शिकायत मेें की गई. सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दिखाई गई, पर बावजूद इसके पुलिस ने अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

 

ये भी पढ़ें-   राजस्‍थान कांग्रेस में सिर-फुटौव्‍वल, विधायक ने मंत्री पर लगाया भ्रष्‍टाचार का आरोप

अयोध्या केस: आखिरी दौर में पहुंची सुनवाई, एहतियातन लगाई गई धारा 144