चोरों ने हाथों से घसीटते हुए चोरी की स्कॉर्पियो, CCTV फुटेज देख उड़े पुलिस के होश

रात को करीब ढाई बजे स्विफ्ट सवार चार युवक गाड़ी लेकर आए और गाड़ी को धक्का मार कर दूर ले जाकर स्टार्ट कर ले गए.

अक्सर आपने चोरों को चोरी करने के नए-नए तरीके आजमाइश करते हुए देखा होगा ताकि किसी को शक भी न हो और चोर चोरी भी कर ले. ऐसा ही मामला फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र के मॉडल टाउन में देखने को मिला है. जहां चार चोर स्विफ्ट कार (Swift Car) में आए और घर की बाहर खड़ी गाड़ी को धक्का मारकर उसे दूर ले जाकर स्टार्ट कर ले गए. इस पूरी घटना की लाइव तस्वीरें वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

जानकारी के मुताबिक फतेहाबाद के रतिया के मॉडल टाउन में घर के बाहर खड़ी एक स्कॉर्पियो गाड़ी चोर चोरी करके ले गए. मॉडल टाउन निवासी पवन चोपड़ा की वाहन चोर गिरोह ने घर बाहर खड़ी स्कार्पियो गाड़ी चोरी कर ली. गाड़ी मालिक पवन चोपड़ा ने मामले की शिकायत शहर पुलिस को दी सूचना मिलने पर शहर थाना प्रभारी विक्रमजीत घटनास्थल पर पहुंचे.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

पुलिस ने मॉडल टाउन में आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो रात को करीब ढाई बजे स्विफ्ट सवार चार युवक गाड़ी लेकर आए और गाड़ी को धक्का मार कर दूर ले जाकर स्टार्ट कर ले गए. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस को दी गई शिकायत में पवन चोपड़ा ने बताया कि उसने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी कोठी के बाहर लॉक कर खड़ी कर दी.