वीडियो कॉल पर सेक्‍स की बात करते थे बिशप फ्रैंको मुलक्‍कल, एक और नन ने लगाया आरोप

नन का आरोप है कि बिशप ने सेक्‍सुअल जोक्‍स सुनाए और अश्‍लील टिप्‍पणियां कीं. नन का आरोप है कि "बिशप उन्‍हें वीडियो कॉल करते और सेक्‍स की बातें करते."
Bishop Franco Mulakkal, वीडियो कॉल पर सेक्‍स की बात करते थे बिशप फ्रैंको मुलक्‍कल, एक और नन ने लगाया आरोप

केरल की एक और नन ने जालंधर के पूर्व बिशप फ्रैंको मुलक्‍कल पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. यह नन बिशप के खिलाफ दर्ज रेप केस में 14वीं गवाह है. फ्रैंको मुलक्‍कल 2014 और 2016 के बीच यौन शोषण के उस केस में जमानत पर बाहर हैं. यह नन भी मिशनरीज ऑफ जीसस कंग्रेगेशन की है.

अपने बयान में दूसरी नन ने आरोप लगाया है कि 2015 से 2017 के बीच, उन दोनों के बीच कई बार फोन पर बात हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नन का आरोप है कि बिशप ने सेक्‍सुअल जोक्‍स सुनाए और अश्‍लील टिप्‍पणियां कीं. नन का आरोप है कि “बिशप उन्‍हें वीडियो कॉल करते और सेक्‍स की बातें करते.”

नन को था इस बात का डर

नन ने आगे कहा कि उसने इसके बारे में किसी को इसलिए नहीं बताया क्‍योंकि वह बिशप से डरती थी. उसे इस बात का भी डर था कि उसे कॉन्‍वेंट से बाहर कर दिया जाएगा. 30 अप्रैल 2017 की एक घटना का जिक्र करते हुए नन ने कहा कि बिशप उस दिन कॉन्‍वेंट आए थे. अपने कमरे में उन्‍होंने नन से बात की. नन का आरोप है कि ‘बिशप ने गले लगाया और उसे माथे पर चूमा’.

पुलिस ने कहा कि यह गवाह बिशप के खिलाफ शिकायत करने को तैयार नहीं है. इसके अलावा एक और नन है जिसने बिशप के खिलाफ सेक्‍सुअल असॉल्‍ट को लेकर बयान दिया है.

मुलक्कल को 21 सितंबर, 2018 को दुष्कर्म के आरोप के बाद गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, उन्हें 16 अक्टूबर, 2018 को जमानत मिल गई थी. केरल पुलिस ने उनके खिलाफ अदालत में 14,00 पन्नों की चार्जशीट दायर की है.

ये भी पढ़ें

बेटी को हुई पड़ोसी से मोहब्बत, बौखलाए घरवालों ने हत्या कर 80 किलोमीटर दूर फेंकी लाश

64 साल के शख्स ने सेरोगेसी के लिए 22 साल की युवती से किया कॉन्‍ट्रैक्‍ट, फिर करने लगा छेड़छाड़

Related Posts