चोर हो तो ऐसा! एक ही घर में चोरी कर-करके करोड़पति बन गया नौकर

नौकर ने चोरी की हुई रकम से अपनी शादी की, एक घर बनवाया और साथ ही एक कार भी खरीद ली.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में चोरी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक जूता व्यापारी और जाने-माने समाजसेवी का घरेलू नौकर चोरी करते करते करोड़पति बन गया. नौकर ने चोरी की हुई रकम से अपनी शादी की, एक घर बनवाया और साथ ही एक कार भी खरीद ली. इसके अलावा उसने लाखों रुपये अपने भाई और बहनों को भी दिए.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी विवेक महतो बिहार का रहने वाला है. वो पिछले चार साल से जूता कारोबारी पूरन डाबर के यहां घरेलू नौकर के रूप में काम कर रहा था. विवेक अपने मालिक के घरवालों का विश्वास जीत चुका था और धीरे-धीरे चोरी की वारदातों को अंजाम देता जा रहा था.

रिवाल्वर गायब होने पर हुआ खुलासा
कुछ दिनों पहले कारोबारी की लाइसेंसी रिवाल्वर गायब हो गई. इस घटना के बाद ही नौकरी का करतूतों का खुलासा हुआ. कारोबारी ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. पुलिस ने इस पर एक्शन लेते हुए 2 जुलाई को नौकर को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान उसके पास से रिवाल्वर और एक लाख रुपये कैश बरामद हुए.

पुलिस ने गुरुवार को नौकर विवेक को 7 घंटे के लिए रिमांड पर लिया. विवेक ने पूछताछ में बताया कि उसे कारोबारी पूरन डाबर के घर की ऊपरी मंजिल पर रहने के लिए एक कमरा मिला था. घर से चोरी की गई रकम को वह बैंक में जमा करा देता था. प्रणव ने ये कबूला कि उसने चोरी की गई रकम को अपनी शादी में खर्च किया, घर बनावाया और लाखों रुपये अपने भाई और बहनों को दिए.

ये भी पढ़ें-

टीवी9 भारतवर्ष की मुहिम लाई रंग, BJP ने बंदूकबाज विधायक को पार्टी से निकाला

तो क्‍या ONGC, IOC, NTPC, GAIL जैसी कंपनियों से छिन जाएगा PSU का टैग?

“क्रिकेट से संन्यास लेकर BJP ज्वाइन करेंगे MS धोनी”, भाजपा नेता ने किया दावा