फ्रिज में बंद कर नौकर ने बुजुर्ग को किया किडनैप, दम घुटने से माैत

आरोपी नौकर ने खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया था जिसे खाकर बुजुर्ग दंपत्ति बेहोश हो गए थे.

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के पॉश ग्रेटर कैलाश इलाके में अपहरण और हत्या का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल 91 साल के बुजुर्ग मालिक को उनका नौकर ही रेफ्रिजरेटर में बंद करके उठा ले गया था.

नशीला पदार्थ मिला दिया

शनिवार रात को आरोपी किशन ने बुजुर्ग कृष्ण खोसला (91) और इनकी पत्नी सरोज खोसला (87) के खाने-पीने में नशीला पदार्थ मिला दिया. दोनों के बेसुध होने पर आरोपी ने घर से सवा लाख रुपये कैश और पांच-छह लाख रुपये के जेवरात समेट लिए.

फ्रिज को मिनी टेंपो में डालकर फरार

बाद में दोस्तों की मदद से आरोपी घर में रखा फ्रिज मिनी टेंपो में डालकर फरार हो गया. घर से कृष्ण खोसला गायब मिले. रविवार सुबह सरोज के होश में आने पर वारदात का खुलासा हुआ.

आरोपी किशन को पुलिस ने पकड़ा

पुलिस को पता चला घर से करीब चार 4-5 लाख की ज्वेलरी और सवा लाख रुपए गायब हैं. पुलिस ने चंद घंटों में ही आरोपी किशन को यूपी से पकड़ लिया. उसने बताया कि फ्रिज में डाल कर किडनैप करने के पीछे उसका कारण मोटी फिरौती वसूलना था.

डेढ़ महीने पहले ही प्लान बनाया था

उसने 91 साल के कृष्ण खोसला की रोज-रोज की डांट से तंग आकर डेढ़ महीने पहले ही किडनैपिंग और फिरौती मांगने का प्लान बनाया था. हालांकि जब उसने बुजुर्ग को किडनैप करके फ्रिज में बंद किया तो कुछ देर में ही उनका दम घुट गया.

फ्रिज और लाश बरामद 

पुलिस ने देर रात लाश बरामद कर ली. पुलिस को फ्रिज भी मिल गया है. पुलिस मामले की जांच कर नौकर के साथ उसकी मदद करने वाले सहआरोपियों की तलाश में जुट गई है. खोसला दंपत्ती का एक बेटा दिल्ली में ही, जबकि दूसरा बेटा ऑस्ट्रेलिया में रहता है.

ये भी पढ़ें- ATM क्लोनिंग से लोगों को लगाता था करोड़ों का चूना, फिर करता था अय्याशी; दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार