‘मुझे हल्के में मत लेना, गांव में आग लगवा दूंगा,’ दारोगा की दबंगई का Video viral

सीतापुर जिले के दारोगा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ग्राम प्रधान को धमकाते देखा जा सकता है.
Viral video shows Sitapur inspector threatening villagers, ‘मुझे हल्के में मत लेना, गांव में आग लगवा दूंगा,’ दारोगा की दबंगई का Video viral

उत्तर प्रदेश में सीतापुर जिले के महोली कोतवाली इलाके में नादन गांव वालों को दारोगा ने ऐसा धमकाया कि उसका वीडियो वायरल हो गया. ग्राम समाज की जमीन पर कब्जे की शिकायत पर जांच करने पहुंचे दारोगा ने प्रधान और गांव वालों को धमकाया. कहा ‘मुझे हल्के में मत लेना मैं वो दारोगा नहीं हूं. आग लगा दूंगा गांव को क्या बात कर दी. छावनी बना दूंगा गांव को, पागल हो जाओगे. गेट नहीं देख पाओगे.’ वीडियो देखिए:

बताया जा रहा है कि गांव में ग्रामसभा की जमीन पर कई साल से घूरा लगाया जा रहा था जिसकी शिकायत तहसील दिवस में की गई थी. शिकायत के बाद दारोगा वीरेंद्र सिंह जांच के लिए गए थे, साथ में कानूनगो अनिल सिंह भी थे. दारोगा कोतवाली में तैनात है, नादन गांव उनकी बीट में आता है. इंस्पेक्टर राजेंद्र शर्मा के मुताबिक दारोगा एसडीएम के आदेश पर पैमाइश करने गए थे. प्रधान माहौल खराब कर रहे थे इसलिए दारोगा ने गांव में अधिक पुलिस बल तैनात करने को कहा होगा जिसके बाद ये सब हुए. वीडियो संज्ञान में लिया गया है, अभी देखा नहीं है.

दारोगा ने लेखपाल की मदद से विवादित जमीन पर तार की बाड़ लगवा दी जिससे प्रधान संदीप अर्कवंशी को दिक्कत थी. दोबारा पैमाइश करके तार लगवाने की बात पर वे अड़े थे. प्रधान का कहना है कि दारोगा हमें धमका रहा है, हमने ही वीडियो वायरल कराया है. दारोगा वीरेंद्र सिंह ने अपनी सफाई में कहा है कि प्रधान गांव का माहौल बिगाड़ रहा था, खून खराबा करने की बात कर रहा था इसलिए मुझे ये कहना पड़ा.

ये भी पढ़ें:

गाजियाबाद सुसाइड केस : दीवार पर जिसका नाम लिखा था, पकड़ा गया वो ‘राकेश वर्मा’
आंध्र प्रदेश में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी पुजारी गिरफ्तार
हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के पिता बोले- बढ़ रहा अत्याचार, कानून बने सख्त, दोषियों को दें फांसी

Related Posts