• Home  »  अपराध   »   नर्सिंग ऑफिसर को शादी का लालच देकर ठग लिए 34 लाख रुपये, सोशल मीडिया पर हुआ था प्यार

नर्सिंग ऑफिसर को शादी का लालच देकर ठग लिए 34 लाख रुपये, सोशल मीडिया पर हुआ था प्यार

जब पीड़ित महिला को पता चला कि झूठे शादी (Marriage) के वादे के बहाने आरोपी मोहम्मद सादिक इमरान ने उसे धोखा दिया है, तो उसने पुलिस को मामले की सूचना दी. इसके बाद पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 12:57 pm, Tue, 7 July 20

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की साउथ डिस्ट्रिक्ट ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने AIIMS अस्पताल में नर्सिंग ऑफिसर (Nursing Officer) के तौर पर कार्यरत महिला को शादी का झांसा देकर करीब 34 लाख रुपयों की ठगी की थी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पुलिस के मुताबिक, AIIMS अस्पताल में नर्सिंग ऑफिसर के पद पर काम कर रही महिला ने 5 मार्च को शिकायत की थी कि 1 जुलाई 2018 को मोहम्मद सादिक इमरान ने सोशल मीडिया (Social Media) पर उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी. धीरे-धीरे दोनों की बातचीत शुरू हुई और आरोपी ने पीड़िता से शादी करने का वादा किया. इसके बाद दोनों घूमने के लिए लेह-लद्दाख भी गए.

इस बहाने ले लिए 34 लाख रुपये

पीड़ित महिला के मुताबिक, उसका विश्वास जीतने के बाद आरोपी ने शादी से पहले होटल शुरू करने की बात करते हुए उससे करीब 34 लाख रुपये ले लिए. उसके बाद आरोपी ने पीड़िता के कॉल से बचना शुरू कर दिया. जब पीड़िता को पता चला कि झूठे शादी के वादे के बहाने आरोपी मोहम्मद सादिक इमरान ने उसे धोखा दिया है, तो उसने पुलिस को मामले की सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जांच कर रही पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी सादिक इमरान आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा (Vijayawada, Andhra Pradesh) में है और इसी जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि अब तक सोशल मीडिया के जरिए वह कितनी और महिलाओं को अपनी ठगी का शिकार बना चुका है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे