बिहार के दरभंगा में 5 साल की बच्‍ची से बर्बरता, आरोपी टेंपो ड्राइवर अरेस्‍ट

बगीचे से बच्ची के रोने की आवाज आई. बच्ची के पिता ने बगीचे में जाकर देखा, तो बच्ची पूरी तरह खून से लथपत मिली.

बिहार के दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम उस समय अफरातफरी मच गई, जब 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया. घर के सामने खेल रही बच्ची को वहशी दरिंदे एक टैम्पू चालक ने पहले तो बच्ची को अगवा किया और फिर बगीचे में ले जाकर उसके साथ रेप किया.

आरोपी की पहचान सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी तेतर सहनी के रूप में हुई है. इस मामले की शिकायत पुलिस में की गई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

यह घटना उस समय हुई, जब पीड़ित बच्ची, एक बच्चे के साथ घर के सामने सड़क पर खेल रही थी. इसी दौरान एक टेंपो चालक ने दोनों को अपनी गाड़ी में बिठाया और वहां से भाग निकला. बच्चों को घर के बाहर न पाकर उनके पिता परेशान हो गए और उन्होंने बच्चों को ढूंढना शुरू कर दिया.

घर और पड़ोस में जब वे नहीं मिले तो उनके पिता उनकी तलाश में बगीचे की तरफ पहुंच गए, जहां एक टेंपो खड़ा हुआ था. इसी बीच बगीचे से बच्ची के रोने की आवाज आई. बच्ची के पिता ने बगीचे में जाकर देखा, तो बच्ची पूरी तरह खून से लथपत मिली.

बच्ची की स्थिति देख परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया. यह बात गांव में आग की तरह फ़ैल गयी. इस घटना की सूचना जैसे ही सदर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष गिरजा बैठा को लगी तो उन्होंने महिला थाना के सहयोग से बच्ची को इलाज के लिए डीएमसीएच के गायनी विभाग में भर्ती कराया, जहां बच्ची का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-   Video : ‘मैंने उसको जलते देखा’, चश्मदीद ने बताई उन्नाव पीड़िता के साथ हुई हैवानियत की कहानी

नागरिकता संशोधन बिल पर वेबसाइट लाएगा RSS, कहा- विभाजन की गलती को सुधारने की जरूरत