दिल्ली की पॉश कॉलोनी में चोर ने साफ की 70 लाख की ज्वेलरी, CCTV में कैद हुई फोटो

CCTV से चौंकाने वाले फुटेज मिले हैं जिसके अनुसार चोर घर में घुसा तो जींस टी-शर्ट में था, लेकिन बाहर निकला तो शॉट्स और सिर पर तौलिया डाले था.

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली की पॉश कॉलोनी महाराणा प्रताप बाग इलाके में चोर ने एक कोठी में बड़ी आसानी से दाखिल होकर 70 लाख की हीरों (Diamonds ) की ज्वेलरी साफ कर दी. चोर घर के बाहरी हिस्से से बालकनी तक जा रही गैस पाइप लाइन के सहारे चढ़ा. किचन का एग्जॉस्ट फैन हटाकर संकरी खिड़की से घर में दाखिल हो गया और अलमारी का लॉक तोड़कर जूलरी कैश आदि चोरी कर लिया.

Delhi Crime, दिल्ली की पॉश कॉलोनी में चोर ने साफ की 70 लाख की ज्वेलरी, CCTV में कैद हुई फोटो

CCTV से चौंकाने वाले फुटेज मिले हैं जिसके अनुसार चोर घर में घुसा तो जींस टी-शर्ट में था, लेकिन बाहर निकला तो शॉट्स और सिर पर तौलिया डाले थे. तौलिए और गाड़ियों के पीछे छिपता छिपाता चोर फरार हो गया . चोर की गतिविधियां अलग-अलग CCTV कैमरों में कैद हुई हैं. जाहिर होता है कि उसने 70 लाख की जूलरी हाथ लगने के बाद कैमरों को भी चकमा देने की भरसक कोशिश की.

Delhi Crime, दिल्ली की पॉश कॉलोनी में चोर ने साफ की 70 लाख की ज्वेलरी, CCTV में कैद हुई फोटो

वारदात मंगलवार तड़के 4 बजकर 7 मिनट पर नॉर्थ वेस्ट दिल्ली की पॉश कॉलोनी महाराणा प्रताप बाग में हुई. यहां डी-5/88 में रहने वाले नितिन पेशे से ज्वेलर्स हैं. चार मंजिला कोठी में अलग-अलग फ्लोर पर जॉइंट फैमिली रहती है. नितिन ने पुलिस को बताया कि उन्होंने जूलरी मैकिंग के लिए मार्केट से हीरे व हीरे के कई सेट लिए थे, जिन्हें कारीगर तक पहुंचाने के लिए घर में पहली मंजिल पर रखा था.