ढेर सारा कैश छोड़ चोर उठा ले गए 50 हजार रुपये की प्याज

बंगाल में प्याज की कीमत 100 रूपए किलो के पार पहुंच चुकी है. यही वजह है कि बंगाल के पश्चिम मिदनापुर जिले में चोरों के लिए प्याज सोना चांदी से ज्यादा कीमती हो गई है.
thieves steal onion, ढेर सारा कैश छोड़ चोर उठा ले गए 50 हजार रुपये की प्याज

प्याज के दाम आसमान छू रहे हैं, ये बात किसी से भी छुपी हुई नहीं है. भारत के कई राज्यों में प्याज के दाम 90 रूपए किलो से 100 रूपए किलो तक हैं जबकि मुंबई, पुणे, चेन्नई और कोलकाता जैसे महानगरों में तो इसका दाम 120 रूपए किलो पहुंच चुका है.

प्याज के दामों में इतनी ज्यादा बढ़त से जनता त्रस्त है और यही वजह है कि सरकार को जनता के रोष का भी सामना करना पड़ रहा है. लेकिन क्या आपने सोचा था कि प्याज सोना चांदी से ज्यादा अमूल्य हो जाएगी और लोग इसकी चोरी के बारे में सोचेंगे? ऐसा ही वाकया सामने आया है पश्चिम बंगाल में स्थित पश्चिम मिदनापुर जिले से.

बंगाल में प्याज की कीमत 100 रूपए किलो के पार पहुंच चुकी है. यही वजह है कि बंगाल के पश्चिम मिदनापुर जिले में चोरों के लिए प्याज सोना चांदी से ज्यादा कीमती हो गई है. मिदनापुर जिले में स्थित सुताहता में एक सब्जीवाले की मानें तो उनकी दुकान पर डाका डाला गया था. अक्षय दास नामक इस व्यक्ति ने जब मंगलवार को अपनी दुकान खोली तो सब कुछ बिखरा हुआ पाया.

दास को लगा कि लुटेरे उनकी दुकान में सोमवार कि रात को घुसे होंगे. उन्होंने जब अपने नुक्सान का हिसाब लगाना शुरू किया तो वह भौचक्के रह गए. उन्होंने पाया कि जितने भी पैसे थे वो सलामत हैं और उनकी दुकान से प्याज की कई सारी बोरियां गायब हैं. दास की मानें तो चोरों ने पैसों को तो हाथ भी नहीं लगाया लेकिन 50,000 रूपए की प्याज लेकर फरार हो गए.

Related Posts