आंध्र प्रदेश: गुंटूर में चलती ट्रक से लाखों के स्मार्टफोन-नोटपैड की चोरी, लगातार दूसरी वारदात से खौफ

ड्राइवर (Driver) ने ट्रक से स्टॉक गायब देखा तो उसने मंगलगिरी पुलिस थाने में शिकायत की. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर निरीक्षण किया. पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच (Investigation) कर रही है. पुलिस ने ड्राइवर और सह ड्राइवर दोनों से पूछताछ की है.

Guntur District Smart phone, आंध्र प्रदेश: गुंटूर में चलती ट्रक से लाखों के स्मार्टफोन-नोटपैड की चोरी, लगातार दूसरी वारदात से खौफ
File Pic

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले (Guntur District) में शातिर चोरों ने चलती कंटेनर ट्रक से लाखों के स्मार्ट फोन चोरी कर लिए. बुधवार को चिलकुलुरिपेटा के पास नेशनल हाईवे 16 पर ट्रक से 70 से 80 लाख रुपयों के स्मार्ट फोन (Smart phone) चोरी हो गया. चोरों ने करीब 900 स्मार्ट फोन और नोटपैड (Notepad) का स्टॉक पर हाथ साफ कर लिया. राज्य में ट्रक से स्मार्ट फोन चोरी होने की यह दूसरी घटना है.

ड्राइवर ने ट्रक से स्टॉक गायब देखा तो उसने मंगलगिरी पुलिस थाने में शिकायत की. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर निरीक्षण किया. पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है. पुलिस ने ड्राइवर और सह ड्राइवर दोनों से पूछताछ की है.

एसपी ने कहा- 900 स्मार्ट फोन और नोटपैड चोरी 

गुंटूर अर्बन के एस पी, अम्मी रेड्डी ने कहा कि तहकीकात के बाद ऐसा लग रहा है कि शातिर चोरों ने चलती ट्रक (Truck) में चढ़कर, कटर से ताला काटकर अंदर घुसे और कार्टून से स्मार्ट फोन निकालकर बस्ते में भरा और इसी तरह करीब 900 स्मार्ट फोन और नोटपैड चोरी कर लिए, जिसकी कीमत करीब 70-80 लाख है.

इसी बीच पीछे से दूसरे ट्रक के ड्राइवर ने देखकर इस कंटेनर के ड्राइवर को चेतावनी दी, फिर इन्होंने ट्रक रोका तो वे चोर फरार हो गए, कई बस्तों में जो भर कर रखे थे, वे बच गए वरना और ज्यादा चोरी हो सकती थी. पुलिस मामला दर्ज कर सीसीटीवी (CCTV) के माध्यम से जांच कर रही है.

26 अगस्त को भी हुई थी मिलती-जुलती वारदात

इससे पहले भी तमिलनाडु के श्रीपेरंबदुर से मोबाइल फोन का स्टॉक लेकर मुंबई जा रही ट्रक पर चित्तूर जिले में शातिर चोरों ने 26 अगस्त को हाथ साफ किया था. कंटेनर आंध्र प्रदेश के बॉर्डर के निकट आते ही बदमाशों ने रास्ते में ट्रक रोका और मोबाइल फोन का स्टाक लूटा. बदमाशों ने ड्राइवर की पिटाई की और 6 करोड़ रुपये मूल्य के मोबाइल फोन लूट ले गए थे.

Related Posts