शराब कारोबारी ने किया था विकास दुबे के उज्जैन आने का इंतजाम, पुलिस हिरासत में 5 लोगों से पूछताछ

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उज्जैन (Ujjain) के नागझिरी क्षेत्र से शराब कारोबारी को पकड़ा गया है. कारोबारी मूल रूप से चित्रकूट का रहने वाला है और दुबे का दोस्त बताया जा रहा है. यह भी बताया जा रहा है कि इसी कारोबारी ने विकास दुबे (Vikas Dubey) को योजनाबद्ध तरीके से उज्जैन बुलाया था.
vikas dubey and liquor business ujjain, शराब कारोबारी ने किया था विकास दुबे के उज्जैन आने का इंतजाम, पुलिस हिरासत में 5 लोगों से पूछताछ

कानपुर एनकाउंटर (Kanpur Encounter) के मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की गिरफ्तारी के तार एक शराब कारोबारी से जुड़े दिखाई दे रहे हैं. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और सख्ती से पूछताछ कर रही है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

पुलिस सूत्रों के अनुसार, दुबे समेत पुलिस ने अब तक पांच लोगों को हिरासत में लिया है. इसमें उज्जैन का एक शराब कारोबारी भी शामिल है. बताया जा रहा है कि इसी शराब कारोबारी ने दुबे को उज्जैन बुलाया था. सूत्रों के अनुसार, विकास दुबे उज्जैन के एक शराबी व्यापारी के घर रुका था. उसकी मदद करने की लेकर पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है.

चित्रकूट का रहने वाला है यह कारोबारी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उज्जैन (Ujjain) के नागझिरी क्षेत्र से शराब कारोबारी को पकड़ा गया है. कारोबारी मूल रूप से चित्रकूट का रहने वाला है और दुबे का दोस्त बताया जा रहा है. यह भी कहा जा रहा है कि इसी कारोबारी ने दुबे को योजनाबद्ध तरीके से उज्जैन बुलाया था. पुलिस ने उसे भी हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी है.

बता दें कि विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने विकास को उज्जैन के महाकाल मंदिर से पकड़ा है. उसके साथ उसके दो साथी भी गिरफ्तार किए गए हैं.

विकास आया था 2 साथियों के साथ महाकाल मंदिर

विकास दुबे गुरुवार सुबह 250 रुपये का टिकट लेकर अपने 2 साथियों के साथ महाकाल (Mahakal) के दर्शन करने गया था. मंदिर के पास मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को उस पर शक हुआ. उन्होंने उसे पूछताछ के लिए रोका और महाकाल थाना पुलिस के हवाले कर दिया. विकास दुबे पिछले कई दिनों से लगातार पुलिस को चकमा दे रहा था. इससे पहले बुधवार को वो पुलिस को चकमा देकर फरीदाबाद से भाग गया था.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts