दिल्ली पर न्यूक्लियर अटैक की मिली धमकी!

terror threat
धमकी एक महिला ने डेटिंग ऐप पर दी है.

नई दिल्ली. दिल्ली के लक्ष्मी नगर के गुरु रामदास नगर इलाके में बीती रात करीब 10.30 बजे के आसपास एक छात्र ने पुलिस को कॉल कर जानकारी दी कि उसको डेटिंग एप पर एक युवती ने धमकी दी है. जिसमे उसने लिखा है कि ‘तू जानता नहीं है कि मैं कौन हूं. अब दिल्ली पर न्यूक्लियर अटैक होगा और राष्ट्रपति भवन उड़ेगा, तब पता चलेगा. ऐसी सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत एक्टिव हुई और उन्होंने कॉल करने वाले शख्स से गहनता से पूछताछ की. पुलवामा हमले के बाद के माहौल के कारण पुलिस मामले को यूं ही नहीं टालते हुए कार्रवाई कर रही है.

छात्र से हुई पूछताछ

पूछताछ में छात्र ने बताया कि उसकी डेटिंग एप पर एक लड़की से चैट हो रही थी. फिर किसी बात को लेकर काफी नोक झोंक हुई जिसके बाद लड़की ने ऐसी धमकी दे डाली. पुलिस ने जॉइंट इंटेरोगेशन के बाद छात्र को जाने दिया और मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने जांच के बाद बताया

पुलिस सूत्रों का कहना है कि छात्र का नाम माधवेन्द्र है जो सीए की पढ़ाई कर है. ये पता चला है कि CA छात्र ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसॉर्डर (ओसीडी) कि समस्या से जूझ रहा है. उसका ईबास हॉस्पिटल से इलाज चल रहा है. डेटिंग एप पर हुई चैट की वजह से लड़की का पता लगाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है हालांकि मामले की जांच की जा रही है.

 

Related Posts