लव मैरिज से परेशान शख्स ने काटा रेलवे ट्रैक, पत्र में लिखा ’50 करोड़ रुपए दो वरना मचा दूंगा तबाही’

कट के पास एक पत्र भी मिला है जिसमें सिरफिरे शख्स ने लव मैरिज करके लाई गई पत्नी को वापस ले जाने की मांग की है. साथ ही 50 करोड़ रुपए भी मांगे हैं.
Upset with marriage man cuts railway track, लव मैरिज से परेशान शख्स ने काटा रेलवे ट्रैक, पत्र में लिखा ’50 करोड़ रुपए दो वरना मचा दूंगा तबाही’

उत्तर प्रदेश में मऊ जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र से एक शख्स ने लव मैरिज से परेशान होकर रेलवे ट्रैक काट दिया. उसने अपनी मांग पूरी न होने की स्थिति में बड़ी तबाही मचाने की धमकी दी है. शख्स ने रतनपुरा रेलवे स्टेशन के पूर्वी रेलवे ट्रैक को काटा है. उसकी हरकत से रेल यातायात देर तक प्रभावित रहा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक रतनपुरा रेलवे स्टेशन के पूर्व में खंभा 34/30, डगरा नंबर 21 के पास 2 इंच तक रेलवे ट्रैक कटा पाया गया. कट के पास एक पत्र भी मिला है जिसमें सिरफिरे शख्स ने लव मैरिज करके लाई गई पत्नी को वापस ले जाने की मांग की है. साथ ही 50 करोड़ रुपए भी मांगे हैं. धमकी लिखी है कि दो दिन के अंदर मांग पूरी नहीं की गई तो इससे भी बड़ी तबाही होगी.

पत्र लिखकर धमकी देने वाला और रेलवे ट्रैक काटने वाला शख्स कौन है इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल सकी है. जब यह घटना सामने आई, उस वक्त इस ट्रैक से बलिया-शाहगंज पैसेंजर ट्रेन गुजरने वाली थी. उसे 50 मीटर पहले रोका गया था नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. रेलवे ने इस घटना को गंभीरता से लिया है. पुलिस अधीक्षक अनुराग की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंः

लड़की को पिस्टल दिखा बघार रहा था शेखी, अपने ही पैर पर मार ली गोली

चोर ने पोस्ट ऑफिस में काटी 2 फीट चौड़ी सेंध, हाथ आए सिर्फ 487 रुपए

Related Posts