विकास दुबे की मां को TV से मिली गिरफ्तारी की जानकारी, कहा- सरकार जो ठीक समझे सो करे

ADG लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार (Prashant Kumar) ने कहा कि UP पुलिस विकास दुबे (Vikas Dubey) को लेने के लिए मध्य प्रदेश (MP) के लिए रवाना हो चुकी है. इस मामले में अन्य दोषियों की तलाश जारी है. हम तब तक आराम नहीं करेंगे, जब तक सारे दोषी पकड़े नहीं जाते.
kanpur encounter vikas dubey mother, विकास दुबे की मां को TV से मिली गिरफ्तारी की जानकारी, कहा- सरकार जो ठीक समझे सो करे

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी कुख्यात विकास दुबे (Vikas Dubey) उज्जैन के महाकाल मंदिर से पकड़ा गया है. विकास के पकड़े जाने के बाद उसकी मां सरला देवी (Sarala Devi) ने कहा कि “वह हर साल उज्जैन के महाकाल मंदिर (Mahakal Temple) में जाकर भगवान के दर्शन करता था और उनका श्रृंगार करवाता था. जो उचित हो, सरकार करेगी. हमारे कहने से कुछ नहीं होगा.” उन्होंने कहा कि भोले बाबा ने ही आज मेरे बेटे की जान बचाई है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

TV से मिली गिरफ्तारी की जानकारी

सरला देवी ने कहा कि टीवी से उन्हें विकास की गिरफ्तारी की जानकारी मिली. अब सरकार जो करना चाहती है सो करे. सरकार बहुत बड़ी है. हमें नहीं पता क्या करना चाहिए.

ADG लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार (Prashant Kumar) ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. UP पुलिस विकास को लेने के लिए मध्य प्रदेश (MP) के लिए रवाना हो चुकी है. इस मामले में अन्य दोषियों की तलाश जारी है. हम तब तक आराम नहीं करेंगे, जब तक कि सारे दोषी पकड़े नहीं जाते.

विकास समेत अब तक 5 लोगों को किया गया गिरफ्तार

मालूम हो कि कानपुर में कुख्यात अपराधी विकास दुबे के एनकाउंटर (Kanpur Encounter) के दौरान हुए खूनी मुठभेड़ में CO समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. अपराधियों ने पुलिस बल को चारों ओर से घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थीं और आठ जवानों को मौत के घाट उतार दिया था. तब से पुलिस को उसकी तलाश थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दुबे समेत पुलिस ने अब तक 5 लोगों को हिरासत में लिया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts