सैप जवानों ने थाने में किया हंगामा, पुलिसकर्मियों की कर दी पिटाई

आरामबाग थाने में तैनात पुलिस अधिकारियों के मुताबिक स्टेट आर्म्स पुलिस (सैप) के जवानों ने वहां तोड़फोड़ के साथ पुलिसकर्मियों की पिटाई भी की.

हुगली: पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के आरामबाग थाने में गुरुवार रात को राज्य के दो सुरक्षा एजेंसियों के जवान आमने-सामने आ गए. इस दौरान आरामबाग थाना परिसर में जमकर मारपीट और तोड़फोड़ की गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों को भी नहीं छोड़ा और उनके साथ भी मारपीट की गई.

जानकारी के अनुसार आरामबाग में वोट कराने के लिए स्टेट आर्म्स पुलिस (सैप) के करीब सौ से ज्यादा जवान कूचबिहार से यहां पहुंचे थे. चुनाव ड्यूटी खत्म होने के बाद छठे चरण के मतदान के लिए उन्हें गुरुवार को मेदिनीपुर जाना था.

लेकिन सैप के जवानों का आरोप है कि आरामबाग थाना की ओर से उन्हें बस मुहैया कराने की बात थी. लेकिन दोपहर से रात हो जाने के बाद भी उनके लिए बस नही पहुंची. आरोप है कि रात के करीब साढ़े दस बजे एक बस तो पहुंची लेकिन दूसरी बस वहां देर रात तक नही पहुंची.

बस आने में हो रही देरी से नाराज सैप के करीब 70 जवानों ने आरामबाग थाने में हंगामा मचाना शुरू किया. आरामबाग थाने में तैनात पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सैप के जवानों ने वहां तोड़फोड़ के साथ पुलिसकर्मियों की पिटाई भी की. आलम यह रहा कि पुलिस वालों ने अपने ही थाने के एक कमरे में खुद को बंद कर अपनी जान बचाई.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पत्रकारों के साथ भी सैप के जवानों ने मारपीट करने के साथ ही उनके कैमरे और मोबाईल फोन भी छीन लिए. घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया.

ये भी पढ़ें- ‘जो हुआ वो हुआ’ पर कांग्रेस ने किया किनारा, सैम पित्रोदा ने मांगी माफी