पत्नी ने मांगा तलाक, पति ने धड़ से अलग किया सिर फिर पहुंचा थाने

पत्नी के तलाक लेने के फैसले से नाखुश होकर पति ने उसे जान से मारने की योजना बनाई.

हैदराबाद: विजयवाड़ा के सत्यनारायणपुरम में तलाक मांगने पर पति ने पत्नी का सिर धड़ से अलग किया. सिर रास्ते किनारे फेंक कर पुलिस थाने पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले किया. उसने रंजिश के चलते उसने पत्नी की हत्या कर दी. यह घटना आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा शहर के सत्यनारायणपूरम इलाके के श्रीनगर कॉलोनी में घटी. तलाक को लेकर पति-पत्नी में तनाव चल रहा था. वह पति को छोड़कर अकेली रह रही थी.

श्रीनगर कॉलोनी के प्रदीप का उसी क्षेत्र की मणिक्रांति के साथ वर्ष 2010 में प्रेम विवाह हुआ था. पहले उनका शादीशुदा जीवन सुचारू चलता रहा. उसके बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच में अनबन चल रही थी.

पत्नी ने पति के खिलाफ पुलिस थाने में 10 बार शिकायत की थी और वह अपने पति से अलग रहने लगी थी. बाद में उसने पति से तलाक लेने का फैसला लिया मगर पति नहीं चाहता था कि वो उससे तलाक ले. पत्नी के इस फैसले से नाखुश होकर उसने रंजिश पाल रखी थी. पति ने उसे जान से मारने की योजना बनाई.

योजना के मुताबिक उसने रविवार की दोपहर अपने पत्नी पर चाकू से हमला किया और उसका सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद वो पत्नी का सिर हाथ में लेकर रास्ते से जाने लगा तो लोग ये देखकर कांप उठे. यह देख उसने सिर सड़क किनारे फेंक दिया और पुलिस थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- DMRC कर्मचारी ने फेसबुक लाइव कर की सुसाइड, दोस्त ने वीडियो देख पुलिस को दी सूचना