सौतेली बेटी से रेप की कोशिश करने पर पत्नी ने बच्चों संग मिलकर की पति की हत्या

गीता ने अपने बेटे और बेटी की मदद से तार से गला घोंटकर पति की हत्या कर दी. इस घटना बाद गीता पुलिस थाने पहुंची और पूरा मामला बताया. गीता ने बयान में कहा कि वो अपने पति से परेशान हो गई थी.
Wife murdered her husband after he attempts rape stepdaughter, सौतेली बेटी से रेप की कोशिश करने पर पत्नी ने बच्चों संग मिलकर की पति की हत्या

पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) में एक महिला ने अपने बच्चों की मदद से पति की हत्या उस वक्त कर दी जब उसने अपनी 15 साल की सौतेली बेटी (stepdaughter) के साथ रेप की दोबारा कोशिश की. जब पति बेसुध हालत में घर आया तो उसके साथ बुरा बर्ताव करने लगा.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

घटना लुधियाना की महावीर जैन कॉलोनी की है, जब शनिवार रात महिला का पति राज किशोर (45) शराब पीने के बाद घर आया और अपनी सौतेली बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगा. जिसके बाद पत्नी गीता ने उसे रोकने की बहुत कोशिश की मगर वो उसे ही धमकाने लगा.

जिसके बाद गीता ने अपने बेटे और बेटी की मदद से तार से गला घोंटकर पति की हत्या कर दी. इस घटना बाद गीता पुलिस थाने पहुंची और पूरा मामला बताया. गीता ने बयान में कहा कि वो अपने पति से परेशान हो गई थी.गीता ने पुलिस को यह भी बताया कि राज किशोर ने 2018 में अपनी सौतेली बेटी के साथ बलात्कार करने की पहले भी कोशिश की थी, जिसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी थी.

बाद में राज किशोर के साथ उसका समझौता हो गया था. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि महिला ने तलाक के बाद राज किशोर ने दूसरी शादी की थी. गीता की पिछली शादी से एक बेटी और एक बेटा था और उसने दूसरी शादी के बाद दूसरी बेटी और दो बेटों को जन्म दिया था.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts