गोरखपुर : दो पुलिसवालों पर युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप का आरोप, दी जान से मारने की धमकी

युवती का कहना है कि जिन दो लोगों ने उसके साथ रेप किया, उन्‍होंने पुलिस की वर्दी पहनी थी. वहीं एसएसपी के मुताबिक, उन्‍हें युवती के आरोपों पर शक हो रहा है.
Gorakhpur Woman alleges gang rape by Policemen, गोरखपुर : दो पुलिसवालों पर युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप का आरोप, दी जान से मारने की धमकी

उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर से एक खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां के शाहपुर इलाके में रहने वाली एक युवती ने दो सिपाहियों पर बंधक बनाकर गैंगरेप का आरोप लगाया है. हालांकि एसएसपी डॉ. सुनील गुप्‍ता के मुताबिक, शुरुआती जांच में महिला के आरोप पर शक हो रहा है.

शाहपुर के बशारतपुर में रहने वाली युवती 12वीं पास है. वह ट्यूशन पढ़ाकर घर का खर्च चलाती है. शिकायत के अनुसार, गुरुवार को उसकी तबियत खराब थी तो दवा लेने के लिए गोरखनाथ अस्‍पताल चली गई. इसके बाद उसी इलाके में रहने वाली अपनी दीदी के घर चली गई. लौटने में रात हो गई.

शिकायत के मुताबिक, रात करीब नौ बजे कौड़‍िहवा मोड़ के पास टेंपो का इंतजार कर रही थी. मां को वहीं रोक युवती थोड़ी आगे टेंपो देखने चली गई. बेटी नहीं लौटी तो मां घर चली गई मगर वहां वो नहीं मिली. युवती का मोबाइल भी ऑफ आ रहा था. परिजनों ने तलाश शुरू की.

शराब पिलाकर किया गैंगरेप

रात करीब एक बजे एक टेंपो घर के बाहर रुका और उसमें से युवती निकली. डरी-सहमी वह रात में सेा गई. अगली सुबह उसकी खराब हालत देख मां ने पूछा तो उसने पूरी बात बताई. उसने कहा कि सुनसान रोड पर बाइक सवार दो लोगों ने उसे खींचकर बैठा लिया. दोनों ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी. युवती को रेलवे स्‍टेशन के पास बने एक ढाबे के आगे बड़े कमरे में ले जाया गया. यहां पर उसे जबरन शराब पिलाई गई फिर बलात्‍कार हुआ.

दोनों आरोपियों ने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी. युवती संग वारदात की जानकारी पाकर सीओ कोतवाली ने पीड़‍िता से मुलाकात की. पुलिस ने युवती का मेडिकल कराया है और मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें

UP : बुलंदशहर में MBA छात्रा के साथ गैंगरेप, मारपीट कर भागे चारों आरोपी

‘नींद की दवा खिलाकर गला दबा देना पापा’, वाराणसी के व्‍यापारी ने पत्‍नी-बच्‍चों के साथ किया सुसाइड

Related Posts