महिला को रेप की कोशिश से बचाया, फिर उन्‍हीं अजनबियों ने मिलकर लूट ली उसकी आबरू

पहले तो आरोपियों ने युवती को रवि के चंगुल से बचाया और फिर वे उसे पार्क के पास बने एक खाली फ्लैट में ले गए.

नोएडा में पांच लोगों पर 21 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप और उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. यह घटना उस वक्त की है जब युवती नौकरी की तलाश में किसी से मिलने के लिए नोएडा सेक्टर 63 पहुंची थी.

यह मामला बुधवार को रात के साढे 8 बजे के करीब हुआ है. आरोपियों ने नोएडा के जिस पार्क में इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया, वह पुलिस पोस्ट से केवल 500 मीटर की दूरी पर था. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें वह शख्स भी शामिल था, जिसने नौकरी के लिए युवती को बुलाया था और बुलाकर उसे मोलेस्ट कर रहा था. इस मामले में दो आरोपी अभी फरार हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने बताया कि युवती अपने परिवार के साथ नोएडा में ही रहती है. बुधवार को वह रवि नाम शख्स से मिलने के लिए गई थी, जिसने उसे नौकरी की बात करने के लिए वहां बुलाया था. रवि युवती को अपने साथ पास के पार्क में ले गया, जहां उसने उसके साथ रेप करने की कोशिश की.

युवती ने जब चिल्लाना शुरू किया तो बृजकिशोर, पितांबर और उमेश नामक तीन व्यक्ति वहां पहुंच गए. पहले तो आरोपियों ने युवती को रवि के चंगुल से बचाया और फिर वे उसे पार्क के पास बने एक खाली फ्लैट में ले गए, जहां पर उन तीनों समेत दो अन्य लोगों ने मिलकर युवती के साथ गैंगरेप किया और उसे बुरी तरह से पीटा भी.

घटना के बाद बेसुध हालत में युवती किसी तरह पुलिस पोस्ट तक पहुंची, जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, क्योंकि उसका बहुत खून बह चुका था. फिलहाल युवती खतरे से बाहर है, लेकिन इस घटना के बाद से वह सदमे में है.

पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों का स्केच बनवाकर रवि और अन्य तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य दो की तलाश जारी है.

 

ये भी पढ़ें-    बाइक सवार पर हमला करते हुए इंच भर से चूका तेंदुआ, रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

स्वाति सिंह को सीएम योगी ने किया तलब, डीजीपी से वायरल ऑडियो क्लिप पर 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट