ट्रेन से उतरने में हुई लड़ाई, टूटे बटन तो मोलेस्टेशन में 38 साल की महिला गिरफ्तार

आईपीसी की धारा 354 ( महिला के सम्मान भंग करने के लिए बल प्रयोग), 323 (चोट पहुंचाना), 504 (शांतिभंग करने के लिए जानबूझकर अपमान) और 506 (धमकी देना) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया.

मुंबई के कांदिवली रेलवे स्टेशन पर एक अजीब वाकया सामने आया है. एक कॉलेज स्टूडेंट के शर्ट का बटन टूट जाने पर एक 38 साल की महिला को यौन उत्पीड़न के केस में गिरफ्तार कर लिया गया.

बोरीवली में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने बताया कि मामला सोमवार सुबह की है. मलाड की रहनेवाली एक 20 साल की स्टूडेंट के कॉलेज जाते वक्त सुबह आठ बजे यह घटना हुई. कांदिवली रेलवे स्टेशन पर रुकने से थोड़ा पहले ट्रेन के धीमा होते ही वह उतरने की कोशिश कर रही थी. तभी आरोपी मछुआरन ज्योति शर्मा ने ट्रेन से उतरते हुए धक्का दे दिया.

इसके बाद दोनों का आपस में झगड़ा शुरू हो गया. शर्मा ने स्टूडेंट की शर्ट पकड़ ली जिससे बटन टूट गए. शिकायत के मुताबिक इससे पब्लिक प्लेस पर स्टूडेंट के बॉडी का कुछ हिस्सा दिखने लगा. वह मदद के लिए इधर-उधर देखने लगी. तभी आरोपी महिला स्टूडेंट को बाद में देख लेने और पीटने की धमकी देकर भाग निकली.

पेट्रोलिंग पुलिस ने ज्योति शर्मा की शिनाख्त कर रेलवे स्टेशन से बाहर उसे पकड़ लिया. उसके बाद आईपीसी की धारा 354 ( महिला के सम्मान भंग करने के लिए बल प्रयोग), 323 (चोट पहुंचाना), 504 (शांतिभंग करने के लिए जानबूझकर अपमान) और 506 (धमकी देना) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें –

झारखंड: महिला पका रही थी मांस, खुशबू सूंघकर आए बाघ ने बनाया निशाना, मौत

निर्भया केस : तिहाड़ में टोटा तो यूपी से मांगा गया जल्‍लाद, सिर्फ दो हैं जिनमें से एक बीमार

Related Posts