पति को नशे की गोलियां खिलाकर प्रेमी संग बेडरूम में थीं पत्‍नी, अचानक उसे आया होश और…

महिला ने अपने पति के खाने में नशे की दवा मिला दी. फिर वह अपने प्रेमी संग बेडरूम में चली गई. इसी बीच पति को होश आ गया और...

आए दिन लव, सेक्स और धोखा को बयां करने वाले मामले सामने आते रहते हैं. ऐसे में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने प्रेमी से शारिरिक संबध बनाने के लिए अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया.

हरियाणा के पंजाबी मौहल्ले में 30 वर्षीय रवि एक किराए के मकान में पत्नी सपना के साथ रहता था. रवि क्लाथ हाउस में सेल्समैन की नौकरी करता था. बुधवार रात जब रवि घर पंहुचा तो सपना ने उसके खाने में नशीली दवाई मिला दी. रवि के बेहोश हो जाने के बाद सपना ने अपने प्रेमी मंजीत को घर बुला लिया.

बाद में सपना और मंजीत शारिरिक संबंध बनाने लगे. इसी बीच सपना के पति रवि की आंख खुल गई और उसने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. रवि के विरोध करने पर सपना और मनजीत ने उसे पीटना शुरू कर दिया. इसी बीच सपना और मनजीत ने मिलकर रवि के सिर पर सिलेंडर मार दिया और ज्यादा खून बह जाने की वजह से रवि की मौके पर ही मौत हो गई.

मनजीत को घर से बाहर निकाल कर महिला ने दरवाजा बंद कर लिया और सुबह परिजनों को रवि की मौत की खबर दी. जब पुलिस पंहुची तो सपना ने बताया की बीती रात दोनों के बीच झगड़ा हो गया था. इस दौरान रवि का सिर बेड से लग गया जिस वजह से उसकी मौत हो गई. हांलाकि पुलिस को सपना की इस बात पर विश्वास नहीं हुआ. पुलिस ने सपना को उसी समय हिरासत में ले लिया था. रवि के पिता विनोद की शिकायत पर सपना के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस की सख्त पूछताछ के बाद सपना ने सच कबूला. पुलिस के अनुसार सपना की मंजीत से मुलाकात एक साल पहले अस्पताल में हुई थी. रवि एक ऑटो चालाक है.

यह भी पढ़ें- मुंबई: 12 साल के बच्चे ने ट्यूशन टीचर को चाकू मार उतारा मौत के घाट

बिहारः मुजफ्फरपुर शेल्टर होम से छुड़ाई गई लड़की से चलती कार में गैंगरेप, 4 पर केस दर्ज