बिजनौर में महिला को चारपाई से बांधकर जलाया, इलाके में फैली दहशत

शुक्रवार को बिजनौर शहर के कोतवाली क्षेत्र के गजरौला शिव मार्ग पर पुलिस ने एक जला हुआ शव बरामद किया है. रूह कंपा देने वाले इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि पहले महिला के साथ रेप किया गया.

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक युवती के शव को चारपाई से बांधकर जला दिया गया. पहले महिला की हत्या की गई फिर सबूत मिटाने के लिए महिला के शव को चारपाई से बांधकर जला दिया गया.

शुक्रवार को बिजनौर शहर के कोतवाली क्षेत्र के गजरौला शिव मार्ग पर पुलिस ने एक जला हुआ शव बरामद किया है. रूह कंपा देने वाले इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि पहले महिला के साथ रेप किया गया. महिला अपनी आपबीती किसी से कह न दे इसलिए उसकी हत्या कर दी गई.

इसके बाद महिला के शव को चारपाई से बांधकर जंगल में ले जाकर जला दिया गया. शव के पास से एक जिंदा कारतूस भी बारमद किया गया है. इस मामले से इलाके में सनसनी फैल गई है.

घटना गजरौला शिव-झलरा संपर्क मार्ग पर नोएडा के रहने वाले विश्वंभर के आम का बाग का है. विश्वंभर ने बाग और जमीन को गजंफ्फर अली को ठेके पर दे दिया था. गजंफ्फर बाग में टहलने गया तो उसने देखा कि बाग में मौजूद कुएं के बगल में ही एक जला हुआ शव पड़ा है. महिला के शव को चारपाई पर रखकर जलाया गया था. चारपाई उल्टी पड़ी थी. महिला के पैर जलने से बच गए थे.

गजंफ्फर ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस शव की शिनाख्त करवाने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें –

महोबा: अवैध संबंध का शक था, सोते समय पति चबा गया पत्‍नी की नाक

कानपुर के दरिंदे : छेड़छाड़ के आरोपी जमानत पर छूटे, पीड़‍िता की मां को पीट-पीटकर मार डाला