टुन्‍न होकर रात में घर आया पति, बीवी ने बेल्‍ट और रॉड से इतना पीटा हो गई मौत

35 वर्षीय जावेद रहमान अपनी पत्नी सलमा और तीन बच्चों के साथ नरेला में रहता था.

दिल्ली में एक महिला पर आरोप लगा है कि उसने अपने पति को इसलिए पीट-पीटकर मार दिया, क्योंकि वह घर शराब पीकर पहुंचा था. यह मामला नरेला इलाके का है.

पुलिस के मुताबिक, यह महिला कोई और नहीं बल्कि दिल्ली महिला आयोग के लोकल पंचायत कमिटी की सदस्या है. हालांकि आयोग का कहना है कि सलमा न तो आयोग की कर्मी है और न ही महिला पंचायत की सदस्या है. वह केवल पंचायत के लिए वॉलंटियरिंग का काम करती थी.

मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि 32 वर्षीय सलमा को अपने पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 35 वर्षीय जावेद रहमान अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ नरेला में रहता था.

शनिवार रात को जिस समय यह वारदात हुई, उस समय रहमान शराब पीकर घर आया था. इसे लेकर रहमान और उसकी पत्नी के बीच काफी झगड़ा हुआ. रहमान का भाई अजीम सुबह 6 बजे घर पहुंचा तो उसे रहमान मृत मिला.

अजीम ने तुंरत पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने रहमान के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अजीम ने आरोप लगाया कि सलमा ने रहमान की पिटाई की है, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने सलमा पर हत्या का केस दर्ज किया.

जांचकर्ताओं ने बताया, ‘हमें पता चला है कि रहमान जब सो रहा था तब सलमा ने उसकी बेल्ट और रॉड से बुरी तरह पिटाई की. फिलहाल सलमा ने घटना को लेकर कुछ नहीं बोला है और हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.”

 

ये भी पढ़ें-   इटावा: गोवंश के 26 शव मिलने से हड़कंप, बंधे हुए थे सबके मुंह

मऊ में सिलेंडर फटा, दो मंजिला इमारत ढहने से 10 लोगों की मौत, कई घायल