गर्लफ्रेंड का सिर काटा फिर नदी में फेंक आया लाश के टुकड़े, प्रोफेसर के बैग से मिला हाथ

बताया जा रहा है कि छात्रा के अंगों को ठिकाने लगाने के बाद प्रोफेसर की आत्महत्या करने की योजना थी.

रूस में इतिहास के एक मशहूर प्रोफेसर के बैकपैक से उनकी प्रेमिका और पूर्व छात्रा का हाथ मिला है. प्रोफेसर ने उसकी हत्या की बात कबूल कर ली है. रूस के बंदरगाह शहर सेंट पीटर्सबर्ग नदी में उन्हें एक बैकपैक के साथ पाया गया, जिसमें उनकी पूर्व छात्रा का हाथ था.

सेंट पीटर्सबर्ग पुलिस ने 63 वर्षीय प्रोफेसर ओलेग सोकोलोव को अपनी पूर्व छात्रा अनसतासिया येसचेंको (24) की हत्या के मामले में हिरासत में ले लिया है.

यहां लाइव देखें टीवी9 भारतवर्ष

मास्कोटाइम्स डॉट कॉम के मुताबिक, पुलिस ने प्रोफेसर के घर की तलाशी ली, जहां पर उन्हें छात्रा का सिर कटा शव मिला. सेंट पीटर्सबर्ग स्टेट यूनिवर्सिटी में अनसतासिया प्रोफेसर की छात्रा थी और बाद में दोनों ने मिलकर कई किताबें भी लिखी.

लोकल मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि प्रोफेसर जब छात्रा का हाथ नदी में फेंकने गए थे, तो उस समय वे शराब के नशे में थे. शराब के नशे में होने के कारण उनका पैर फिसला और वे नदी में जा गिरे. बताया जा रहा है कि छात्रा के अंगों को ठिकाने लगाने के बाद प्रोफेसर की आत्महत्या करने की योजना थी.

अनसतासिया प्रोफेसर के साथ रिश्ते में थी और कथित तौर पर दोनों के बीच हुई एक बहस के दौरान दुर्घटनावश प्रोफेसर ने उसकी हत्या कर दी. प्रोफेसर फिलहाल अस्पताल में भर्ती है और तनाव में हैं.

प्रोफेसर और अनसतासिया दोनों ने फ्रेंच इतिहास का अध्ययन किया था और वे पारंपरिक परिधान पहनने के शौकीन थे. प्रोफेसर अक्सर नेपोलियन बोनापार्ट जैसी ड्रेस पहनते थे.

(IANS)

 

ये भी पढ़ें-   ‘अगली बार ध्यान रखूंगा कैमरा कहां लगा है’, रोहित शर्मा को क्‍यों कहनी पड़ी ये बात?

शादी से चंद घंटों पहले दूल्हे ने की आत्महत्या, मेक-अप रूम में लगाई फांसी